मनोरंजन

नागा चैतन्य से तलाक पर समांथा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं कुछ भी भूलना नहीं चाहती

मुंबई, 11 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। साउथ ब्यूटी समांथा रूथ प्रभु की पर्सनल लाइफ लगातार सुर्खियों में है। अक्टूबर 2021 में सामंथा ने अपने पति नागा चैतन्य को तलाक दे दिया था। इस दौरान उन्हें कई भावनात्मक आघात झेलने पड़े।

अब समांथा धीरे-धीरे आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है। इतने लंबे समय से तलाक की बात से बचती समांथा अब इस पर बात करने लगी हैं। समांथा ने कहा कि तलाक और इससे पहले की कई चीजें भुलाई नहीं जानी चाहिए और मैं भूलना नहीं चाहती।

हाल ही में जब उनके पिछले जीवन के बारे में पूछा गया था। उनसे पूछा गया कि जिंदगी में ऐसी कौन सी चीज है जिसे आप हमेशा के लिए भूल जाना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने जवाब दिया, क्या आप मेरे रिश्ते के बारे में पूछ रहे हैं। इस सवाल का जवाब मुझे मुश्किल में डाल सकता है। असल में, मैं जिंदगी में जो कुछ भी हुआ उसे भूलना नहीं चाहती। क्योंकि उन सभी चीजों ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, इसलिए मैं कुछ भी भूलना नहीं चाहती। मैं इस सवाल का ज्यादा विस्तार से जवाब नहीं देना चाहती। कुछ दिनों पहले समांथा ने अपने और नागा चैतन्य के तलाक को लेकर चुप्पी तोड़ी थी। मुझे पुष्पा फिल्म में आइटम नंबर ओ अंतवा नहीं करना चाहिए। यह मेरे परिवार की इच्छा थी। इस गाने के लिए मेरे परिवार वालों ने मेरा विरोध किया था।

समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य साउथ की पॉपुलर जोड़ी थी। दोनों में प्यार हुआ और इसके बाद दोनों ने धूमधाम से शादी की, लेकिन दोनों ने शादी के चार साल बाद तलाक लेने का फैसला किया। उनके तलाक को एक साल से ज्यादा हो गया है। यह तलाक काफी चर्चा में रहा था। यह तलाक क्यों हुआ से लेकर तलाक के बाद तक कई तरह की चर्चाएं थीं। ये चर्चा अभी थमी नहीं है। समांथा के वर्क फ्रंट की बात करें तो समांथा की फिल्म ‘शकुंतलम’ 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *