देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

मेरठ के हस्तिनापुर में युवक की गोली मारकर हत्या

मेरठ, 10 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। मेरठ जिले के हस्तिनापुर थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है जबकि कुछ दिन पहले लापता हुए एक अन्य युवक का शव बरामद हुआ और उसकी भी हत्या किए जाने की आशंका है।

हस्तिनापुर थाना प्रभारी मुनेश पाल सिंह ने बताया कि रविवार की शाम थाना क्षेत्र के पलड़ा गांव के प्राथमिक विद्यालय की दीवार पर गांव का विशु (25) अपने एक दोस्त के साथ बैठा था, तभी बाइक पर आए दो हमलावरों ने विशु को निशाना बनाते हुए गोलीबारी शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि गोलीबारी में गंभीर रूप से जख्मी हुए विशु को ग्रामीणों की मदद से परिजन मवाना के सामुदायिक स्वाास्य्ीर केन्द्र ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस बीच सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र में हस्तिनापुर से चांदपुर जाने वाली मुख्य सड़क पर लगी पुलिया के नीचे से पवन (24) नाम के एक युवक का शव बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि हस्तिनापुर कस्बे की प्रभात नगर कॉलोनी निवासी पवन सात अप्रैल को संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था और उसकी भी हत्या किए जाने का अंदेशा है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *