मनोरंजन

कुछ तो जरूर है में 90 के दशक का क्लासिक वाइब है : मोहसिन खान

मुंबई, 02 मार्च (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। लोकप्रिय टीवी एक्टर मोहसिन खान ने कहा कि उन्होंने केरल में मुन्नार के खूबसूरत लोकेशन में और उसके आसपास अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो कुछ तो जरूर है की शूटिंग करने और स्थानीय लोगों के जीवन को देखने का आनंद लिया। यह गाना उन्हें 90 के दशक की याद दिलाता है और उस वक्त को फिर से दोहराता है।

उन्होंने कहा, यह वास्तव में एक बहुत ही प्यारा सॉन्ग है, जिसमें 90 के दशक की क्लासिक वाइब है। जावेद अली की आवाज बेहद सहज है। हमने सेट पर जो वक्त बिताया वह काफी यादगार रहा।

मोहसिन टीवी इंडस्ट्री में एक प्रसिद्ध नाम हैं और वह बारिश, जा रहे हो, इश्क इश्क करके, सावन की बूंदे, तू मुझसे जुड़ा जैसे कई म्यूजिक वीडियो का हिस्सा रहे हैं।

उन्होंने एक्ट्रेस निधि शाह के साथ रोमांटिक ट्रैक की शूटिंग के बारे में बताया और कहा कि सुहावने मौसम और स्थानीय लोगों के जीवन को देखने के कारण यह सब मजेदार था।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता ने कहा, हमने केरल में स्थानीय लोगों, विशेष रूप से चाय बगानों में काम करने वाली महिलाओं के साथ समय बिताया। उनका सख्त अनुशासन काफी ज्ञानवर्धक था। उनके आशीर्वाद से हमें उम्मीद है कि दर्शक हमारे गाने को उतना ही पसंद करेंगे, जितना हमें इसे बनाने में मजा आया।

गाने को जावेद अली ने गाया है, म्यूजिक नीलेश आहूजा ने दिया है, गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं और यह गाना सारेगामा ओरिजिनल्स पर जारी हो चुका है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *