देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

मोदी, शाह, राजनाथ ने पुलवामा शहीदों को दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली, 14 फरवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तथा कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी ने मंगलवार को पुलवामा के शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

श्री मोदी ने अपने ट्वीट में कहा, “अपने वीर नायकों को याद कर रहा हूं, जिन्हें हमने इस दिन पुलवामा में खो दिया था।” उन्होंने आगे कहा, “हम उनके सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूलेंगे। उनका साहस हमें एक मजबूत और विकसित भारत बनाने के लिए प्रेरित करता है।”

श्री शाह ने ट्वीट किया, “मैं वर्ष 2019 में आज ही के दिन पुलवामा में हुए भीषण आतंकी हमले में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजलि देता हूं। देश उनके बलिदान को कभी नहीं भूल सकता।” उन्होंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में उनकी वीरता और अदम्य साहस हमेशा प्रेरणास्रोत रहेगा।”

श्री सिंह ने कहा, “वर्ष 2019 में पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर जवानों को मेरी श्रद्धांजलि। देश इन जवानों के साहस और बलिदान को सलाम करता है। पूरा देश उनके परिवारों के साथ मजबूती से खड़ा है।”

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट किया, “हम पुलवामा शहीदों के सर्वोच्च बलिदान के प्रति श्रद्धा रखते हैं। हम राष्ट्र की सेवा में उनके अदम्य साहस और साहस को याद करते हैं। कहीं ऐसा न हो कि हम भूल जाएं।”

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा, “भारत उनके सर्वोच्च बलिदान को हमेशा याद रखेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *