मनोरंजन

अदिति देव शर्मा ने कथा अनकही में हर गुजरते दिन के साथ नई परतें खोलीं

मुंबई, 20 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। कथा अनकही की अभिनेत्री अदिति देव शर्मा ने शो में अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र कथा के आघात और सदमे के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि कैसे कथा सदमे और दर्द से बाहर आने की कोशिश कर रही है लेकिन फिर से उसे अपने जीवन में इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ता है। शो में फिलहाल वियान (अदनान खान) कथा और उसके इरादों को समझने की पूरी कोशिश करता नजर आ रहा है और दोनों एक प्रोजेक्ट मीटिंग के लिए दुबई में होंगे।

वर्तमान ट्रैक में कथा के चरित्र से गुजर रहे सदमे के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री अदिति ने साझा किया, कथा पहले से ही अपने जीवन की सबसे अंधेरी रात के आघात से बाहर आने की कोशिश कर रही है, जहां उसे अपने स्वाभिमान को छोड़ना पड़ा, अपने बेटे के लिए पैसों का इंतजाम करने के लिए। वह जो कुछ भी हुआ उसे भूलने की पूरी कोशिश कर रही है और अपनी नौकरी और आरव पर ध्यान केंद्रित कर रही है लेकिन वियान को उसे समझने और यह जानने की जरूरत है कि उसका इरादा बिल्कुल भी मदद नहीं कर रहा है और घाव को और भी गहरा कर रहा है।

आगे कथा और विमान का रिश्ता और उनके इरादे कहां तक पहुंचेंगे यह तो वक्त के साथ ही पता चलेगा। अदिति ने आगे कहा, हर दिन जब मैं कथा का रोल करती हूं, तो मुझे लगता है कि मैं किरदार की एक नई परत खोल रही हूं। वह जिस भावनात्मक उथल-पुथल से गुजर रही है, उसे चित्रित करना बहुत चुनौतीपूर्ण है। एक तरफ, वह कहीं न कहीं खुश है कि वह वह अपने बच्चे को बचा सकती है लेकिन दूसरी ओर, अंधेरी रात अभी भी उसका पीछा करती है। कथा अनकही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *