देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

कमली कमली से लेकर सामी सामी तक – मीठीबाई क्षितिज पर सुनिधि चौहान ने चार्टबस्टर्स का लाइव प्रदर्शन किया!

-: सक्षम भारत :-

सुनिधि चौहान ने अपने सभी भाग्यशाली प्रशंसकों के लिए 2023 की धमाकेदार शुरुआत की, क्योंकि वह 6 जनवरी, 2023 को जेवीपीडी ग्राउंड्स, जुहू में एसवीकेएम के मीठीबाई कॉलेज के अंतरराष्ट्रीय इंटरकॉलेजिएट सांस्कृतिक उत्सव ‘क्षितिज: एन एवरलास्टिंग फ्लेम’ में साल का अपना पहला लाइव गिग पेश करेंगी। .
मोबिस्टॉर्म प्रेजेंट्स के पहले दिन सबसे रोमांचक कॉन्सर्ट के साथ क्षितिज का समापन हुआ क्योंकि बॉलीवुड की दिवा ने खुद अपनी असली और बोल्ड आवाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। मैदान के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ने के साथ, जैसे-जैसे उनका उत्साह बढ़ा लोगों ने कुछ ही समय में कार्यक्रम स्थल को भर दिया। वह स्थान हैलोजन, धुंए की तोपों से जगमगा रहा था, कंफेटी हवा में इधर-उधर उड़ रही थी, और सनसनीखेज गायक ने रेड बुल ऑफ द रूफ बस के ऊपर प्रदर्शन किया तो वह अभूतपूर्व लग रहा था। यह प्रतिष्ठित कलाकार निश्चित रूप से ऊर्जा के एक बिजलीघर का खिताब हासिल करता है, क्योंकि वह सहजता से चार हजार से अधिक छात्रों को नाचते, कूदते और गाते हुए दर्शकों को अपने दिल से जोड़ने में कामयाब रही।
देसी गर्ल से ऐंवयी ऐंवयी तक, अपनी सदाबहार हिट्स के माध्यम से, उन्होंने मुंबई को एक ऐसी रात दी है, जिसे वह हमेशा याद रखेगी। उनके शक्ति-भरे प्रदर्शन और विद्युतीय आवाज ने अखाड़े को हिलाकर रख दिया, भीड़ खुशी के आंसू बहाने से खुद को रोक नहीं पाई। जैसा कि उन्होंने अपने ऊर्जावान गीतों को दिल खोलकर गाया, सभी छात्र भाईचारे और उत्साह की भावना से एक-दूसरे को गले लगाते हुए भी देखे गए क्योंकि सुनिधि ने अपना हिट गीत यारियां गाया।
सुनिधि चौहान ने बॉलीवुड उद्योग को सदाबहार गाने दिए हैं और इस कलाकार को अपने जादू को लाइव देखने का मौका देने के लिए केवल मीठीबाई क्षितिज को धन्यवाद देना चाहिए। गायिका ने यह कहते हुए अपना आभार व्यक्त किया, “धन्यवाद, मीठीबाई क्षितिज, आप एक प्यारे दर्शक रहे हैं और मैं आपसे भविष्य में फिर से मिलने की उम्मीद करती हूं!”
क्षितिज ने वास्तव में अच्छी तरह से प्रबंधित और मंत्रमुग्ध कर देने वाली संगीत संध्याओं और संगीत कार्यक्रमों के लिए मानक निर्धारित किए हैं; त्योहार ने शहर को आश्चर्यचकित कर दिया है कि इन सभी रचनात्मक छात्रों ने आने वाले प्रांतों के लिए क्या किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *