मनोरंजन

रिद्धि डोगरा के लिए माध्यम कोई मायने नहीं रखता

मुंबई, 04 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अभिनेत्री रिद्धि डोगरा, जो अंशुमन झा अभिनीत अपनी फिल्म लकड़बग्घा के रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, ने कहा कि जब तक वह एक अच्छी कहानी, चरित्र और टीम का हिस्सा हैं, तब तक उनके लिए माध्यम वास्तव में मायने नहीं रखता है।

फिल्मों और लकड़बघा के साथ अपनी शुरूआत के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ने कहा, कोई सिस्टम नहीं है, क्लीन स्लेट। देखो मुझे नहीं लगता है कि किसी भी चीज के लिए कोई प्रक्रिया होती है, मैं जो भी कर रही हूं वही अच्छे से कर रही हूं। मैं हमेशा ही बहुत सारे सवाल पूछती हूं और मैं बहुत तार्किक हूं, यही है मेरे लिए सब। अभी मैं एक फिल्म कर रही हूं।

मुझे लगता है कि जब मैंने खुद को कोलकाता में बड़े पर्दे पर देखा तो मुझे लगा कि हे भगवान, मैं बिल्कुल भी बुरी नहीं दिखती, मैं अच्छा बोलती हूं, मुझे और फिल्में करनी चाहिए। लेकिन माध्यम वास्तव में मेरे लिए मायने नहीं रखते। जब तक मैं एक अच्छी कहानी, एक अच्छे चरित्र और एक अच्छी टीम का हिस्सा हूं, यही वास्तव में मायने रखता है।

हाल ही में, अभिनेत्री हाल ही में रिलीज हुई वेब-सीरीज पिचर्स 2 में अपने काम की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। यह कल्ट शो पिचर्स का दूसरा सीजन है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, 2023 रिद्धि डोगरा के लिए एक बहुत ही रोमांचक वर्ष है, जिसमें उनके पास कई बड़ी रिलीज लाइन में हैं। वह जवान, टाइगर 3, असुर 2 की रिलीज के लिए तैयार हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *