देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

मथुरा में मुठभेड़, गोली लगने के बाद पकड़ा गया कुख्यात बदमाश

मथुरा, 04 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बरसाना के लाड़िली जी मंदिर के पास कामां रोड पर बदमाशों की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक अंतरराज्यीय बदमाश पैर में गोली लगने के बाद पकड़ा गया, जबकि उसका साथी पुलिस पर गोलीबारी करता हुआ फरार हो गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि बरसाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि 29 दिसंबर की रात वृषभान गौशाला से दो दर्जन गौवंश चुराने वाले गिरोह का सरगना अपने एक अन्य साथी के साथ दोबारा किसी वारदात को अंजाम देने के लिए बाइक से कामां की तरफ से आ रहा है।

पांडेय के मुताबिक, इस सूचना पर बरसाना थाना प्रभारी प्रमोद पंवार ने मंगलवार शाम अपनी टीम के साथ उसे घेरने के लिए कामां रोड पर घेराबंदी कर रखी थी। पांडेय ने बताया कि देर शाम जब बाइक सवार दो संदिग्धों को रोकने का प्रयास किया गया तो उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी।

एसएसपी के अनुसार, पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो गोली लगने से कामां (राजस्थान) निवासी रफीक घायल हो गया, जबकि उसका साथी सेमू पुलिस पर गोलीबारी करते हुए हुआ फरार हो गया।

एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया है और दो टीमें भागे हुए बदमाश की तलाश में जुटी हैं। उन्होंने बताया कि घायल अपराधी के खिलाफ बरसाना और कामां में लूट, पशु चोरी और पुलिस टीम पर हमले के 14 मुकदमे दर्ज हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *