देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

करिश्माई फ्रेडी दारुवाला के साथ द क्षितिज शो 2022 की समाप्ति।

-: सक्षम भारत :-

मोबिस्टॉर्म प्रेजेंट्स क्षितिज: एन एवरलास्टिंग फ्लेम ने मंगलवार दोपहर ‘द क्षितिज शो’ के लिए बहुमुखी अभिनेता और मॉडल, फ्रेडी दारुवाला की मेजबानी की।
क्षितिज के छात्रों ने आगामी कार्यक्रम के लिए अपने उत्साह का संकेत देते हुए अभिनेताओं की उज्ज्वल मुस्कान की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार किया। मीठीबाई कॉलेज के हॉल के पास से गुजरते हुए उनकी मांग भरी उपस्थिति ने हर सिर को विस्मय में बदल दिया। दोपहर की शुरुआत रैपिड-फायर राउंड से अधिक ऊर्जावान मोड पर नहीं हो सकती थी। सवालों के अभिनेता के मजाकिया जवाबों ने सभी को विश्वास दिलाया कि वह केवल सुंदरता नहीं थी, बल्कि उसका दिमाग उसके बारे में बहुत कुछ कहता था।
‘सिप या से’ के खंड के माध्यम से मेजबान ने फ्रेडी के जीवन के बारे में जानकारी खोदने की कोशिश की, लेकिन झाड़ी की रणनीति के चारों ओर अभिनेताओं की चतुराई ने कुछ भी हाथ से जाने नहीं दिया। प्रश्न पूछने पर, ‘आपके फ़ोन में क्या है?’ अभिनेता शरमा गया क्योंकि उसने अपने हाल के ग्रंथों को प्रकट करने से शर्माने की कोशिश की और हँसी के लायक होने के लिए आगे बढ़ा क्योंकि सबसे हालिया पाठ उसकी प्यारी माँ को था।
कार्यक्रम का समापन करते हुए, अभिनेता ने टिप्पणी की कि यह कुछ ही समय में उनके द्वारा भाग लिए गए सबसे अच्छे कार्यक्रमों में से एक था और उन्होंने क्षितिज चीयर के साथ शाम को एक ऊर्जावान नोट में लपेट दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *