मनोरंजन

गलवान शहीद के बच्चों के साथ राम चरण ने क्लिक की सेल्फी, वायरल हो रहा वीडियो

हैदराबाद, 07 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। टॉलीवुड अभिनेता राम चरण साल 2020 में चीनी पीपुल्स लिबरेशन आर्मी के साथ गालवान घाटी में हुई झड़प में शहीद हुए दिवंगत कर्नल संतोष बाबू के बच्चों के साथ सेल्फी क्लिक करते हुए देखे गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अभिनेता राम चरण को हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में मनोरंजन इंडस्ट्री में उनके काम और योगदान के लिए सम्मानित किया गया था। सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम के एक वीडियो क्लिप में राम चरण को दिवंगत कर्नल संतोष बाबू के बच्चों के साथ सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है। इसके लिए प्रशंसकों के द्वारा अभिनेता की खूब सराहना की जा रही है।

वायरल वीडियो में राम चरण को मोबाइल फोन से बच्चों के साथ पोट्र्रेट और लैंडस्केप मोड में सेल्फी क्लिक करते हुए देखा जा सकता है। एक फैन ने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, जेंटलमैन। राम चरण को कार्यक्रम के दौरान सिंगर नेहा कक्कड़ से हाथ मिलाते और एक्टर सोनू सूद को गले लगाते हुए भी देखा गया है। राम चरण को पुरस्कार मिलने के बाद उनके पिता और अभिनेता चिरंजीवी ने उन्हें ट्विटर पर बधाई दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, आपके लिए बहुत खुश हूं और ट्रू लेजेंड फ्यूचर ऑफ यंग इंडिया अवार्ड जीतने पर गर्व है। शाबाश!

हाल ही में राम चरण ने निर्देशक बुच्ची बाबू साना के साथ अपनी अगली प्रोजेक्ट का ऐलान करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। एक स्पोर्ट्स ड्रामा होने के कारण, फिल्म में राम चरण पहली बार निर्देशक के साथ सहयोग करेंगे। अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म के बारे में खबर साझा करते हुए राम चरण ने ट्वीट करते हुए लिखा मैं बहुत उत्साहित हूं। बुच्ची बाबू साना और पूरी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। फिलहाल फिल्म का शीर्षक आरसी16 है।

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, यह प्रोजेक्ट एक पेन-इंडिया फिल्म होगी। मैत्री मूवी मेकर्स और वृद्धि सिनेमा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित इस प्रोजेक्ट की शूटिंग इस महीने के अंत में शुरू होने की उम्मीद है। आखिरी बार एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस आरआरआर में पर्दे पर नजर आए राम चरण अब निर्देशक शंकर के साथ अपनी आगामी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में राम चरण एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी भी हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *