खेल

टी-20 विश्व कप में टीम के प्रदर्शन की समीक्षा करेगा क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका

जोहान्सबर्ग, 10 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका आईसीसी टी 20 विश्व कप 2022 में दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के प्रदर्शन की समीक्षा करेगा।दक्षिण अफ्रीका की टीम सुपर 12 चरण में नीदरलैंड के खिलाफ एक चौंकाने वाली हार का सामना करने के बाद बाहर हो गई थी।

ऑस्ट्रेलिया से टीम के आने के बाद दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट निदेशक (डीओसी) हनोक एनकेवे ने कहा, यह महत्वपूर्ण है कि हम समीक्षा करें कि क्या हुआ है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए एक पैनल का गठन करेंगे, लेकिन फोकस रीसेट बटन पर है। हमें अतीत को भूलकर भविष्य पर ध्यान देना है।

मार्क बाउचर को अपने सहायक कोच के रूप में सहायता करने के बाद जुलाई में डीओसी के रूप में कार्यभार संभालने वाले एनकेवे ने ऑस्ट्रेलिया में तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला से पहले दक्षिण अफ्रीका के अंतरिम कोच के रूप में मालीबोंगवे मकेटा का नाम लिया है और जल्द ही बाउचर के स्थायी प्रतिस्थापन की घोषणा करेंगे।

अपने अनुबंध का एक वर्ष बचे रहने के बावजूद, बाउचर ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस में शामिल होने के लिए अपना पद छोड़ दिया। चूंकि सफेद गेंद के कप्तान टेम्बा बावुमा ने अभी तक अपने भविष्य के बारे में फैसला नहीं किया है, इसलिए सभी संकेत दक्षिण अफ्रीका के संगठनात्मक ढांचे में अचानक कोई बदलाव नहीं होने की ओर इशारा करते हैं। रविवार को दक्षिण अफ्रीका की हार के बाद, बावुमा ने घोषणा की कि वह इस समय भावनाओं में नहीं बहेंगे और भविष्य पर फैसला लेने के लिए कुछ दिन लगेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *