खेल

टीम को पूरा भरोसा, आगामी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे केएल राहुल : राहुल द्रविड़

एडिलेड, 01 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने मंगलवार को कहा कि टीम को पूरा भरोसा है कि सलामी बल्लेबाज केएल राहुल आगामी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। टीम इंडिया बुधवार को एडिलेड में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप 2, सुपर 12 मैच में बांग्लादेश से भिड़ेगी।

द्रविड़ ने मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा, राहुल एक अच्छे खिलाड़ी हैं और अच्छी बल्लेबाजी करते हैं। किसी भी बल्लेबाज के साथ ये चीजें होती हैं। हम एक खिलाड़ी के रूप में उनकी गुणवत्ता को जानते हैं। हमें उनके अच्छे प्रदर्शन पर पूरा भरोसा है। द्रविड़ का यह कमेंट तब आया है जब राहुल मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप के दौरान खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। टूर्नामेंट में अपने तीन मैचों में राहुल ने 7.3 के खराब औसत से कुल 22 रन बनाए हैं।

इस पूरे वर्ष के दौरान, केएल को कोविड और चोटों ने बहुत परेशान किया है, जिसका उनके प्रदर्शन पर भी काफी असर पड़ा है। राहुल ने इस साल 13 मैचों में 27.33 के औसत से 328 रन बनाए हैं। उनके बल्ले से चार अर्धशतक निकले हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत स्कोर 62 रहा है। इस साल उनका स्ट्राइक रेट 121.03 का है। रत तीन मैचों में चार अंक और दो जीत के साथ दूसरे स्थान पर है। बांग्लादेश तीन मैचों में चार अंक और दो जीत के साथ तीसरे स्थान पर है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *