मनोरंजन

जब कैटरीना को अपना डाइट प्लान छोड़ना पड़ा

मुंबई, 28 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने साझा किया कि कैसे उनकी सास अक्सर उन्हें परांठे खाने के लिए मजबूर करती हैं, लेकिन उन्हें डाइटिंग के कारण इनकार करना पड़ता है।

द कपिल शर्मा शो पर जब होस्ट ने कैटरीना से पूछा कि क्या शादी के बाद उनकी डाइट में बदलाव आया है, खासकर पंजाबी परिवार का हिस्सा होने के कारण। नमस्ते लंदन की अभिनेत्री ने उन्हें बताया कि उन्हें अक्सर भारी आहार लेने के लिए कहा जाता था लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस व्यवस्था के कारण मना कर दिया।

उन्होंने कहा, शुरूआत में मम्मी जी मुझसे परांठे खाने के लिए बहुत आग्रह करती थीं और चूंकि मैं डाइट पर हूं, इसलिए मैं इसे नहीं खा सकती थी, इसलिए मैं बस एक काट लेती थी। और, अब जबकि हमने अपनी शादी को लगभग एक साल पूरा कर लिया है, मम्मी जी अब मेरे लिए शकरकंद बनाती हैं।

कैटरीना सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान के साथ अपनी फिल्म फोन भूत के प्रचार के लिए आ रही हैं और उन्होंने अपने शूटिंग अनुभव के बारे में बताया और कुछ दिलचस्प किस्से बताए। उन्होंने शादी के बाद अपनी लाइफ के बारे में भी बात की। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *