मनोरंजन

जेनिफर टिली को पसंद है सेक्स सीन्स की शूटिंग

लॉस एंजिलिस, 20 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अभिनेत्री जेनिफर टिली 2004 से पोकर खिलाड़ी फिल लाक के साथ रिश्ते में हैं और उन्होंने कहा कि अधिकांश कलाकारों का कहना है कि अंतरंग दृश्य भयानक हैं लेकिन मैं इसका आनंद लेती हूं।

अभिनेत्री का कहना है कि, मुझे पता है कि सभी कहते हैं – ओह, सेक्स दृश्य भयानक हैं! यह हमेशा एक भयानक दिन होता है लेकिन मुझे सेक्स ²श्य पसंद हैं! सेक्स ²श्यों को कौन पसंद नहीं करेगा? यह है नग्न होने और किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहने का अवसर जो आपका साथी नहीं है। और आसपास खड़े सभी लोग इसे और भी मजेदार बनाते हैं!

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बीच, ब्राइड ऑफ चकी स्टार, जो पहले दिवंगत सिम्पसंस के निर्माता सैम साइमन से शादी कर चुकी थी, ने 1996 की नोयर फिल्म बाउंड में वायलेट के रूप में अभिनय करने के अपने समय को दर्शाया और समझाया कि जब वह सेक्सी आउटफिट पहनती है अपने करियर में, वह वास्तव में बहुत अच्छा लगता है। उसने द इंडिपेंडेंट को बताया, महिलाओं को फिल्मों में सेक्स वस्तु बनाए जाने की इतनी आदत होती है और मुझे ऐसा लगा कि मैंने वह किरदार पहले भी निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *