देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

भाजपा ने स्टिंग ऑपरेशन के जरिए केजरीवाल सरकार पर आबकारी नीति को लेकर बोला हमला

नई दिल्ली, 05 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली सरकार की आबकारी नीति को लेकर एक स्टिंग ऑपरेशन जारी करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया से जवाब मांगा है।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा, दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता और सांसद मनोज तिवारी ने यहां एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। पात्रा ने कहा कि उन्होंने केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति को लेकर मुख्यमंत्री और मनीष सिसोदिया से पांच सवाल पूछे हैं। हालांकि, सरकार की ओर से कोई जवाब नही आया है। पात्रा ने कहा कि भाजपा ने एक स्टिंग ऑपरेशन के जरिए केजरीवाल और सिसोदिया को बेनकाब करने का काम किया है।

पात्रा ने एक स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी है। उसकी नई आबकारी नीति से केजरीवाल और सिसोदिया के करीबी लोगों को लाभ मिला है। पात्रा ने आगे ने व्यंग्य करते हुए कहा कि स्टिंग मास्टर का अब स्टिंग हो गया है। साफ हो गया है कि लोग मोटी दलाली देने के लिए केजरीवाल के पास जाते थे।

भाजपा नेता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जब मुख्यमंत्री बने थे तो उन्होंने कहा अपील की थी कि कोई भ्रष्टाचार करे तो उसका स्टिंग कर लेना, उसकी रिकॉडिंग कर लेना और हमें भेज देना, हम सच दिखा देंगे। पात्रा ने स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि यह आरोपी नंबर 13 सनी मारवाह के पिता का स्टिंग है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल की कारस्तानियों का खुलासा किया है। भाजपा नेता ने कहा कि बड़ी बात ये है कि पूरे मामले में व्हाइट मनी को ब्लैक मनी में कनवर्ट करके केजरीवाल और सिसोदिया तक पैसा पहुंचाया जाता था।

भाजपा प्रवक्ता ने दावा है किया कि केजरीवाल सरकार ने कमीशन लेकर राजस्व को भारी नुकसान पहुंचाया है। कुछ लोगों को तो डेढ़ सौ करोड़ रुपए तक की कमीशन दी गई है। नई शराब नीति के बाद तो खुली लूट मच गई और केजरीवाल व सिसोदिया को पैसे पहुंचने लगे। भाजपा नेता ने कहा कि पहली बात ये है कि 80 प्रतिशत का जो लाभ हुआ है वो दिल्ली की जनता की जेब से निकल कर दलाली के जरिए केजरीवाल और सिसोदिया के पास पहुंच गया।

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जो नई शराब नीति लेकर आए और जो इस शराब नीति के अंदर हजारों करोड़ रुपये का जो भ्रष्टाचार हुआ है, ये किसी से छुपा नहीं है। केजरीवाल ने नई शराब नीति लाकर जनता के टैक्स के पैसों को बर्बाद किया है। वहीं, भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार से जितने सवाल हम करते थे, उन सभी सवालों के जवाब इन स्टिंग ऑपरेशन ने दे दिया है। आज ये भी स्पष्ट हो गया कि जो राजस्व दिल्ली सरकार को आता था वो क्यों शराब व्यापारियों को दिया जाता था, क्योंकि वो भ्रष्टाचार में घूमकर इनके पास जाना होता था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *