देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

राष्ट्रपति से भाजपा की शिकायत करेगी आम आदमी पार्टी, मिलने के लिए मांगा समय

नई दिल्ली, 02 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। आम आदमी पार्टी (आप) की वरिष्ठ नेता आतिशी ने शुक्रवार को कहा कि उन्होनें भारत के लोकतंत्र के संरक्षक राष्ट्रपति से मुलाकात का समय मांगा है। आप विधायकों का एक प्रतिनिधिमंडल देश भर में भाजपा की ओर से ‘ऑपरेशन लोटस’ के जरिए राज्य सरकारों को अस्थिर करने पर चर्चा करने के लिए राष्ट्रपति से मिलना चाहता है।

भाजपा ने पूरे देश में 277 विधायक दूसरी पार्टियों के खरीद कर कई राज्य सरकारों को गिराया है। दिल्ली में भी ऑपरेशन लोटस के तहत 40 विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई। भाजपा की ओर से लगातार देश में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है।

आतिशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायकों का प्रतिनिधिमंडल जल्द राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू से मुलाकात करेगा। इसके लिे राष्ट्रपति से मिलने का समय मांगा है। उन्होंने कहा कि प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति से मांग करेगा कि भाजपा के ऑपरेशन लोटस की जांच कराई जाए।

इससे पहले आम आदमी पार्टी ऑपरेशन लोटस को लेकर सीबीआई अधिकारियों से भी मिल चुकी है। आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल गत बुधवार को सीबीआई निदेशक से मिलने सीबीआई मुख्यालय पहुंचा था। सीबीआई निदेशक के नहीं मिलने पर विधायकों के प्रतिनिधि मंडल ने सीबीआई अधिकारियों से मुलाकात की थी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *