खेल

कॉमनवेल्थ गेम्स की कांस्य पदक विजेता अन्नू का जोरदार स्वागत

मेरठ, 10 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। कॉमनवेल्थ गेम्स में भाला फेंक स्पर्धा में कांस्य पदक विजेता एथलीट अन्नू रानी का बुधवार को मेरठ आने पर जोरदार स्वागत किया गया। जनप्रतिनिधियों ने कहा कि अन्नू रानी के प्रदर्शन से उत्साहित होकर मेरठ जनपद की खेल प्रतिभाएं सामने आएंगी।

एथलीट अन्नू रानी का मेरठ पहुंचने पर बुधवार को कंकरखेड़ा के सत्यम पैलेस में व्यापारियों और जनप्रतिनिधियों ने स्वागत किया। इस दौरान अन्नू और उनके पिता को सम्मानित किया गया। अन्नू का स्वागत करने वालों में कैंट विधायक अमित अग्रवाल, पूर्व विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, एमएलसी अश्विनी त्यागी, भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, व्यापारी नेता नीरज मित्तल, गणेश अग्रवाल, पंकज चौधरी, पार्षद राजेश खन्ना, अरविंद गुप्ता, राजीव गुप्ता, चिराग गुप्ता, राजदीप गुप्ता, संजीव जिंदल शामिल रहे।

जनप्रतिनिधियों ने कहा कि केंद्र और उप्र सरकार खेलों को बढ़ावा दे रही है। अन्नू रानी का शानदार प्रदर्शन नई खेल प्रतिभाओं के लिए प्रेरणा बनेगा। इससे पहले अन्नू रानी के काफिले ने दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे के जरिए मेरठ में प्रवेश किया। काशी टोल प्लाजा पर भी अन्नू रानी का स्वागत किया। कंकरखेड़ा में सम्मान के बाद अन्नू रानी का काफिला अपने गांव बहादुरपुर पहुंचा। वहां पर भी ग्रामीणों ने अपनी होनहार बेटी अन्नू रानी का स्वागत किया और उसकी उपलब्धि को सराहा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *