खेल

पुकोवस्की और सात अन्य भारत में अभ्यास शिविर में भाग लेंगे

सिडनी, 25 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विल पुकोवस्की और सात अन्य खिलाड़ी एमआरएफ पेस फाउंडेशन के साथ समझौते के तहत अगले महीने 10 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के लिए चेन्नई जाएंगे। चौबीस वर्षीय पुकोवस्की ने पिछले साल जनवरी में भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था, लेकिन मैच के दौरान उनका कंधा चोटिल हो गया था और उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी। इसके बाद वह पिछले अक्टूबर में भी सिर में चोट लगने के कारण बाहर हो गये थे।

उन्होंने मार्श शेफील्ड शील्ड फाइनल में 59 रन बनाकर वापसी की थी। श्रीलंका दौरे के लिए आस्ट्रेलिया ‘ए’ टीम में उनका नाम नहीं था, लेकिन पुकोवस्की को शिविर में शामिल करने से पता चलता है कि भारत के टेस्ट दौरे के लिए उनके नाम पर विचार किया जा सकता है। जोश फिलिप, टीग वायली, कूपर कोनोली, हेनरी हंट और स्पिनर मैट कुहनेमैन, टॉड मर्फी और तनवीर संघा अन्य खिलाड़ी हैं जो सात से 17 अगस्त तक प्रशिक्षण शिविर के लिए भारत जाएंगे। श्रीलंका के पूर्व बल्लेबाज थिलन समरवीरा कोचिंग ग्रुप का हिस्सा हैं।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार 10 दिवसीय शिविर क्रिकेट आस्ट्रेलिया और चेन्नई में एमआरएफ पेस फाउंडेशन के बीच एक लंबे समय से चले आ रहे करार का हिस्सा है। इस करार के तहत भारतीय तेज गेंदबाज चेतन सकारिया और मुकेश चौधरी अगले महीने क्वींसलैंड में टी20 मैक्स सीरीज में खेलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *