खेल

बाबर आजम ने कोहली का किया समर्थन, कहा-मजबूत रहें, यह समय भी बीत जाएगा

कराची/नई दिल्ली, 15 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने खराब दौर से गुजर रहे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का समर्थन किया है। बाबर ने अपने ट्विटर पर कोहली के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, यह समय भी बीत जाएगा। मजबूत रहो।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में कमर की चोट के कारण बाहर रहने के बाद कोहली ने दूसरे मैच में केवल 16 रन बनाए, यह मैच भारत 100 रनों से हार गया। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 श्रृंखला के लिए घोषित टीम में भी कोहली का नाम नहीं है। जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल को भी उसी दौरे के लिए आराम दिया गया है।

बता दें कि कोहली की टीम में जगह पर प्रशंसकों और पूर्व दिग्गजों द्वारा बहस की जा रही है। हालांकि उन्हें बाबर आजम का समर्थन मिला है। ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल की श्रृंखला में अंतरराष्ट्रीय शतक बनाने के साथ-साथ पिछले महीने लाहौर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टी20 अर्धशतक बनाने के बाद, बाबर वनडे और टी20 दोनों रैंकिंग में शीर्ष पर हैं, जबकि टेस्ट क्रिकेट में वह चौथे स्थान पर है।

इससे पहले सप्ताह में, कोहली को कप्तान रोहित शर्मा का भी साथ मिला था। रोहित ने कहा था,जब कोई इतने लंबे समय से लगातार स्कोर कर रहा है और अगर वह एक या दो सीरीज या एक या दो साल में स्कोर नहीं कर पा रहा तो हम उसके योगदान को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा, हम विराट कोहली के महत्व को जानते हैं। विशेषज्ञों को इसके बारे में बात करने का पूरा अधिकार है लेकिन हमारे लिए ये चीजें मायने नहीं रखती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *