मनोरंजन

नुसरत भरुचा की फिल्म जनहित में जारी 15 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज होगी

मुंबई, 07 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। नुसरत भरुचा-स्टारर कॉमेडी-ड्रामा फिल्म जनहित में जारी, जिसका उद्देश्य गर्भनिरोधक पर एक संवाद शुरू करना है, अपने नाटकीय प्रदर्शन के बाद ओटीटी की ओर बढ़ रही है। फिल्म मनोकामना त्रिपाठी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो नुसरत द्वारा निभाई गई है, जो एक कंडोम सेल्सगर्ल के रूप में सुरक्षित सेक्स पर बातचीत करती है। घटनाओं का एक दुखद मोड़ मनोकामना को पहले से कहीं अधिक भावनात्मक और जिम्मेदारी से काम में लगाने के लिए प्रेरित करता है।

विकास पर टिप्पणी करते हुए, फिल्म के निर्माता राज शांडिल्य ने एक बयान में कहा, एक फिल्म निर्माता और एक कहानीकार के रूप में, मेरा मुख्य उद्देश्य अपने दर्शकों को एक सामाजिक रूप से प्रासंगिक कहानी प्रदान करना है जो दिलचस्प है और इसमें हास्य का स्पर्श है। जनहित में जारी नुसरत भरुचा अभिनीत एक सामाजिक मुद्दे के बारे में एक ऐसी कहानी है, जिसमें कुछ मान्य स्थितियों पर मुख्य ध्यान दिया गया है, जिनके बारे में हम सभी को व्यक्तिगत रूप से सोचने की आवश्यकता है।

राज के लिए फिल्म की कास्टिंग काकवॉक की तरह थी। उन्हें अपने प्रमुख अभिनय पर पूरा भरोसा था, जैसा कि उन्होंने कहा, मैंने इस फिल्म के लिए कलाकारों को चुनने के लिए बिल्कुल भी संघर्ष नहीं किया, क्योंकि मुझे पता है कि नुसरत कितनी प्रतिभाशाली और रचनाशील हैं, जब उनके काम की बात आती है और उनके प्रदर्शन के बाद हमारी पिछली परियोजना के साथ, मैं इस भूमिका के लिए किसी और के बारे में नहीं सोच सकता था, सिवाय उसके। उन्होंने कहा, दर्शकों की प्रतिक्रिया और प्यार वास्तव में जबरदस्त है और मैं हमेशा नई परियोजनाओं और कहानियों के साथ अपने दर्शकों को उत्साहित और मनोरंजन करना सुनिश्चित करूंगा।

जनहित में जारी, जिसमें विजय राज, अनुद सिंह ढाका, टीनू आनंद और परितोष त्रिपाठी भी हैं, श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन है। फिल्म का निर्देशन जय बसंतू सिंह ने किया है और यह 15 जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ykhij,lhj,lhi