देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

कांग्रेस के शांतिपूर्ण प्रदर्शन को रोक रही है सरकार : गहलोत

नई दिल्ली, 20 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि केन्द्र सरकार कांग्रेस के शांतिपूर्ण प्रदर्शन को भी रोक रही है।

राहुल गांधी से ईडी के पूछताछ और अग्निवीर योजना के विरोध में सत्याग्रह में हिस्सा लेने दिल्ली आए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार चौथे दिन शांतिपूर्वक धरना दे रहे हैं लेकिन पुलिस उनको रोक रही है।

जंतर-मंतर पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सत्याग्रह मंच से अपने संबोधन में कहा कि आज नौजवानों का भविष्य खतरे में है। देश की सीमाओं की सुरक्षा करने में भी केन्द्र सरकार विफल साबित हो रही है। उन्होंने अग्निवीर योजना लाकर केन्द्र सरकार जवानी में ही युवाओं को देश सेवा से रिटायर कर देना चाहती है।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि केन्द्र सरकार अग्निवीर योजना लाकर देश के युवाओं को गुमराह कर रही है। कांग्रेस पार्टी चाहती है कि देश के नौजवानों के साथ खिलवाड़ ना हो।

कांग्रेस सासंद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस को शांतिपूर्ण प्रदर्शन की भी इजाजत नहीं दी गई है वह दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस केन्द्र सरकार से मांग करती है कि अग्निवीर योजना को वापस ले।

उल्लेखनीय है कि नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी को आज चौथे दिन ईडी ने तलब किया है। ईडी की ओर से की जा रही इस पूछताछ को कांग्रेस ने गैरकानूनी करार देेते हुए चौथे दिन भी प्रदर्शन कर रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *