देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

ईडी की राहुल गांधी से पूछताछ : मध्य दिल्ली में यातायात बाधित रहेगा

नई दिल्ली, 14 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के धन शोधन के एक मामले में लगातार दूसरे दिन प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश होने के कारण मध्य दिल्ली के कुछ हिस्सों में यातायात बाधित रहेगा। दिल्ली यातायात पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। यातायात पुलिस ने सिलसिलेवार ट्वीट कर उन मार्गों की जानकारी दी है, जिन पर यात्रा करने से बचना चाहिये। पुलिस ने कहा कि एहतियाती कदम के तौर पर आवश्यक बंदोबस्त किए गए हैं।

विशेष पुलिस आयुक्त (यातायात) एसएस यादव ने कहा, ‘‘यह सुनिश्चित करने के बंदोबस्त किए गए हैं कि सार्वजनिक परिवहन के साथ दिल्ली आने वाले लोगों के लिए यातायात की आवाजाही सुचारू रूप से हो। कल हमने सुनिश्चित किया था कि यातायात की आवाजाही सुचारू हो। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि आज भी यह सुचारू रहे।’’ यातायात पुलिस के अनुसार, यातायात की विशेष व्यवस्था से गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक और पृथ्वीराज रोड से आगे नई दिल्ली में बसों के आने पर रोक रहेगी।

यातायात पुलिस ने ट्वीट किया, ‘‘कृपया सुबह सात बजे से दोपहर 12 बजे तक गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिजिस जंक्शन, क्यू-प्वाइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आजाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन से यात्रा करने से बचें। विशेष बंदोबस्त के कारण इन सड़कों पर यातायात की भारी आवाजाही रहेगी।’’ इसने ट्वीटर के जरिए लोगों को सुबह सात बजे से दोपहर 12 बजे तक मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड से बचने की जानकारी दी।

दिल्ली यातायात पुलिस ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘कृपया 10 बजकर 45 मिनट से 11 बजकर 15 मिनट के बीच यातायात की विशेष व्यवस्था के कारण धौला कुआं फ्लाईओवर तथा गुरुग्राम के बीच एसपी मार्ग पर यात्रा करने से बचें।’’ प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े धन शोधन मामले में सोमवार को राहुल गांधी से 10 घंटों से अधिक समय तक पूछताछ की थी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *