मनोरंजन

ड्वेन जॉनसन की ब्लैक एडम बनने में दस साल लगे, 29 जुलाई को होगी रिलीज

लॉस एंजेलिस, 09 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। डीसी कॉमिक्स के प्रशंसक बुधवार को जारी एक नए एक्शन से भरपूर ट्रेलर में ड्वेन जॉनसन की फिल्म ब्लैक एडम को करीब से देख रहे हैं। ब्लैक एडम में पेशेवर पहलवान और हॉलीवुड सुपरस्टार शाजम के शक्तिशाली विरोधी नायक और शपथ ग्रहण की दास्ता के रूप में है, जिसे जाचारी लेवी द्वारा 2019 की मूल फिल्म में और आगामी सीक्वल शाजम: फ्यूरी ऑफ द गॉड्स में निभाया गया है। अगले साल रिलीज होने वाली है। एक दशक से अधिक समय के विकास के बाद, ब्लैक एडम इस साल 29 जुलाई को रिलीज होगी।

वैराइटी नोट्स में कहा गया है, जॉनसन मूल रूप से 2019 के शाजम में ब्लैक एडम के रूप में डीसी ब्रह्मांड में प्रवेश करने वाले थे, हालांकि, उनकी भूमिका को तब समाप्त कर दिया गया था, जब 2017 में उनके चरित्र के लिए स्पिनऑफ को ग्रीनलाइट किया गया था। जॉनसन ने अक्टूबर वीडियो में कहा, अक्टूबर 2021 में, जॉनसन ने ट्विटर पर फिल्म पर पहली नजर डाली, जिसमें ब्लैक एडम को 5,000 साल की कैद के बाद कैद से बाहर निकलते हुए दिखाया गया था। यह चरित्र, यह फिल्म, यह ब्रह्मांड बहुत लंबे समय से मेरा एक विशाल जुनून प्रोजेक्ट रहा है।

वैराइटी के अनुसार यह फिल्म जस्टिस सोसाइटी ऑफ अमेरिका के सदस्यों को भी पेश करेगी, जो कि जस्टिस लीग के समान एक प्रतिष्ठित समूह है। सुपरहीरो कास्ट में हॉकमैन के रूप में एल्डिस हॉज, एटम स्मैशर के रूप में नूह सेंटीनो, साइक्लोन के रूप में क्विंटेसा स्विंडेल और डॉक्टर फेट के रूप में पियर्स ब्रॉसनन हैं। वहीं, मारवान केंजारी, जेम्स कुसाती-मोयर, बोधि सबोंगुई, मो आमेर और उली लातुकेफू, खलनायक गैंग इंटरगैंग भी फिल्म में दिखाई देंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *