मनोरंजन

ऑफ एयर हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’

मुंबई, 27 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड लाइफ से जुड़े सूत्रों के अनुसार कपिल शर्मा का कॉमेडी सीरियल ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही बंद हो सकता है। बताया जा रहा है कॉमेडियन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस शो को शिफ्ट कर सकते हैं। मालूम हो कि कॉमेडी सीरियल ‘द कपिल शर्मा शो’ एक हास्य कार्यक्रम के रूप में यह पूरे भारत और दुनिया के तमाम हिंदी भाषी लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय है। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हिंदी भाषा का एक भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडी और टॉक शो है।

जानकारी के अनुसार बीते कई दिनों से खबरें आ रही है कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी सीरियल ‘द कपिल शर्मा शो’ ऑफ एयर हो रहा है। कपिल शर्मा, चंदा प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, किकी शारदा और सुमोना चक्रवर्ती सहीत पूरी टीम जल्द ही अमेरिका और कनाडा के दौरे पर जा रहे हैं। इसलिए ‘द कपिल शर्मा शो अभी ब्रेक पर जाएगा। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि फैंस आने वाले वीकेंड्स पर ‘द कपिल शर्मा शो’ को बहुत हीं मिस करेंगे। ऐसे में सवाल ये है कि ब्रेक के बाद क्या कपिल और उनकी टीम टीवी पर वापसी करेंगे?

मालूम हो कि कपिल शर्मा अब ओटीटी पर कॉमेडी करने की तैयारी शुरू कर रहे हैं। अपने कॉमेडी टैलेंट को वेब की दुनिया में एक्सप्लोर करना चाहते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि अब शो की वापसी टीवी पर नहीं हो पाएगी, लेकिन इस बारें में अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। कहा जा रहा है कि कपिल ओटीटी की दुनिया में खुद के काम को एक्सप्लोर करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और वो खुद को सिर्फ एक शो तक ही सीमित नहीं रखना चाहते। मालूम हो कि कपिल शर्मा इस कार्यक्रम के होस्ट हैं। इस शो के पहले सीजन का प्रीमियर 23 अप्रैल 2016 को हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *