मनोरंजन

ड्यून 2 में सम्राट सद्दाम फोर्थ की भूमिका निभाएंगे क्रिस्टोफर वॉकेन

लॉस एंजिलस, 13 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अभिनेता क्रिस्टोफर वॉकेन, टिमोथी चालमेट और जेंडाया के साथ निर्देशक डेनिस विलेन्यूवे की ड्यून पार्ट टू में शामिल होंगे। वैराइटी के अनुसार, वॉकेन की कास्टिंग फ्रैंक हर्बर्ट के मौलिक उपन्यास विलेन्यूवे के अनुकूलन के दूसरे भाग के लिए प्रमुख पात्र लिए एकदम सही है।

वह सम्राट की बेटी, राजकुमारी इरुलन के रूप में फ्लोरेंस पग से ऑस्टिन बटलर फेयड-रौथा हार्कोनन के रूप में, हरकोनन राजवंश के अनुमानित उत्तराधिकारी के रूप में मिलता है। विलेन्यूवे और जॉन स्पैहट्स अगली कड़ी के लिए पटकथा लेखक के रूप में वापसी कर रहे हैं। हालांकि सम्राट ड्यून पार्ट वन में नहीं होता है, वह कहानी के लिए जरूरी पात्र है, जिसने हाउस एटराइड्स को स्पाइस माइनिंग ग्रह अराकिस पर कब्जा करने के लिए एक मिशन शुरु किया था।

एट्राइड्स की शक्ति से ईष्र्या और ब्रह्मांड के सम्मान में, सम्राट ड्यून के पिछले पर्यवेक्षकों हाउस हार्कोनन के साथ मिलकर एटराइड्स परिवार को मिटा देता है। लेकिन योजना अंतत: विफल हो जाती है जब पॉल एट्राइड्स (चालमेट) और उसकी मां लेडी जेसिका (रेबेका फग्र्यूसन) रेगिस्तान में भाग जाते हैं। ड्यून 2 का प्रोडक्शन इस साल के अंत में शुरू होने की उम्मीद है। फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *