खेल

हमें पहले छह ओवरों में अच्छी शुरुआत नहीं मिल रही है : रवींद्र जडेजा

मुंबई, 26 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। पंजाब किंग्स के खिलाफ 11 रनों से मिली हार से निराश चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रवींद्र जडेजा ने स्वीकार किया कि टीम को आईपीएल 2022 के पहले छह ओवरों में अच्छी शुरुआत नहीं मिल रही है।

सीएसके को सोमवार को सीजन की अपनी 6 वीं हार का सामना करना पड़ा। पंजाब द्वारा दिये गए 188 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके की टीम ने पॉवर प्ले के पहले 6 ओवर में 2 विकेट पर 32 रन बनाए।

मैच के बाद जडेजा ने कहा, हमने बहुत अच्छी शुरुआत की, लेकिन अंत में 10-15 रन अतिरिक्त दे दिए। हमने अपनी योजनाओं को बहुत अच्छी तरह से क्रियान्वित नहीं किया। रायडू शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। मैंने पहले कहा था, अगर हम उन्हें 175 से कम पर सीमित कर देते तो अच्छा होता।

उन्होंने कहा, हमें पहले 6 ओवरों में अच्छी शुरुआत नहीं मिल रही है, वहीं हमारी कमी है और उम्मीद है कि हम मजबूत वापसी करेंगे।

इस मुकाबले में शिखर धवन के नाबाद 88 रनों की बदौलत पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 187 रन बनाए। धवन के अलावा भानुका राजपक्षे ने 42 रन बनाए। वहीं, लियॉम लिविंगस्टोन ने 7 गेंदों पर 19 रनों की तेज पारी खेली। सीएसके की तरफ से ड्वेन ब्रावो ने 2 और महेश तीक्ष्णा ने 1 विकेट लिया।

जवाब में सीएसके की टीम 20 ओवरों में 176 रन ही बना सकी। सीएसके की तरफ से अंबाती रायुडू ने 78 रन बनाए, जबकि रूतुराज गायकवाड़ ने 30 और कप्तान रवीन्द्र जडेजा ने नाबाद 21 रन बनाए।

पंजाब की तरफ से ऋषी धवन और कागिसो रबाडा ने 2-2 व संदीप शर्मा और अर्शदीप सिंह ने 1-1 विकेट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *