खेल

“वे किसी भी मजबूत टीम को हरा सकते हैं : आकाश चोपड़ा

मुंबई, 04 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। पंजाब किंग्स ने बीती रात इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 54 से हराकर इस सीजन की अपनी दूसरी जीत हासिल की है। पंजाब ने सीजन की शुरुआत भी जीत के साथ ही की थी और उस मैच में उन्होंने 200 से अधिक रनों के स्कोर का पीछा किया था। पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने पंजाब की खूब तारीफ की है।

पंजाब और चेन्नई के बीच खेले गए मुकाबले का रीव्यू करते हुए चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर पंजाब की जमकर तारीफ की है। चोपड़ा ने कहा, पंजाब ने एक और जीत हासिल कर ली है। वे तीन में से दो मुकाबले जीत चुके हैं। वे एक अलग टीम की तरह दिख रहे हैं। वे एक खतरनाक और आक्रामक टीम की तरह दिखाई दे रहे हैं और ऐसी टीम लग रहे हैं जो मजबूत से मजबूत टीमों को भी हराने का दम रखती है। अब वे मेरी फेवरेट की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं।

पंजाब ने चेन्नई के खिलाफ पारी की दूसरी गेंद पर ही विकेट गंवा दिया था, लेकिन इसके बावजूद टीम ने आक्रामक खेल को जारी रखा। लियाम लिविंगस्टोन ने अपने बड़े प्राइस टैग को सही साबित करते हुए अदभुत पारी खेली और 32 गेंदों में 60 रन बनाकर आउट हुए। लिविंगस्टोन ने अपनी पारी में पांच चौके और पांच छक्के लगाते हुए 50 रन बाउंड्री से हासिल किए थे। हालांकि, आखिरी छह ओवर्स में केवल 38 रन खर्च करते हुए सीएसके ने उन्हें 180 के स्कोर पर रोक दिया था। 181 के लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके की आधी टीम 36 के कुल योग पर पवेलियन लौट गई थी। शिवम दुबे ने 30 गेंदों में 57 रनों की पारी खेलते हुए अकेले संघर्ष किया, लेकिन अपनी टीम को जिता नहीं सके। गेंदबाजी में भी दो विकेट लेने वाले लिविंगस्टोन को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *