मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की प्री ऑस्कर इवेंट की तस्वीरें, मेजबानी करने का साझा किया अनुभव

लॉस एंजेलिस, 25 मार्च (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। पूर्व विश्व सुंदरी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा काफी समय से हॉलीवुड में छाई हुई हैं और लगातार देश का नाम रोशन कर रही हैं। बीती रात एक्ट्रेस साउथ एशियन एक्सीलेंस फिल्म्स के प्री ऑस्कर इवेंट में बतौर को-होस्ट नजर आईं। जो प्रियंका के लिए गर्व से भरी शाम रही है। इवेंट में एक्ट्रेस के देसी लुक ने खूब सुर्खिया बटोरी थी और अब प्रियंका ने शो के अपने बेहद ही खास अनुभव को अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग 7 से 8 तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वे इवेंट के और भी कई मेहमानों और मेजबानों के साथ एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस रिज अहमद,अजीज अंसारी,राधिका जोनस, मनीष के गोयल और अंजुला अचारिया समेत कई और लोगों के साथ दिख रही हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि इस इवेंट को को-होस्ट करना उनके लिए काफी प्राउड मोमेंट रहा।

पोस्ट के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, ‘इस साल के 10वें दक्षिण एशियाई ऑस्कर नामांकित व्यक्तियों और दोस्तों, परिवार और सहकर्मियों को सम्मानित करने के लिए एक प्री-ऑस्कर समारोह का आयोजन करना कितना विशेष सम्मान था, जो इसे संभव बनाने के लिए पर्दे के पीछे अथक प्रयास करते हैं। पिछली रात ने मुझे सभी चीजें एहसास करा दी, और मुझे इतना गर्व से भर दिया कि हमारी कम्यूनिटी कितना आगे आ गई है। मनोरंजन का भविष्य उज्ज्वल दिख रहा है। इस विचार को रखने के लिए अंजुला आचार्य और मनीष के गोयल के साथ ही साथ सभी सह-मेजबानों का विशेष धन्यवाद जो इस तरह की अभूतपूर्व शाम को संभव बनाने के लिए साथ आए।’
प्रियंका ने नामांकित लोगों को विश करते हुए लिखा, ‘रविवार को नामांकित लोगों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं!आवार्ड घर ले आओ!!’

बता दें कि इस साल का ऑस्कर्स 27 मार्च को लॉस एंजीलस के डॉल्बी थिएटर में होगा। ऑस्कर का प्री इवेंट बीते बुधवार यानि 23 मार्च को हुआ। इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ब्लैक कलर की साड़ी में देसी गर्ल बन बला की खूबसूरत लग रही थीं। प्री ऑस्कर को प्रियंका के साथ मिंडी कालिंग, कुमैल ननजियानी, अंजुला अचारिया, बेला बजारिया, मनीष के गोयल और श्रुति गांगुली ने को-होस्ट किया था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *