मनोरंजन

अलका याज्ञनिक ने याद की आनंद-मिलिंद से पहली मुलाकात

मुंबई, 16 मार्च (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। मशहूर बॉलीवुड गायिका अलका याज्ञनिक ने संगीतकार आनंद-मिलिंद के पिता चित्रगुप्त श्रीवास्तव के साथ काम करने और द कपिल शर्मा शो में लोकप्रिय संगीतकारों के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया। वह उदित नारायण और संगीतकार आनंद और मिलिंद श्रीवास्तव के साथ एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में दिखाई देंगी।

अलका बताती है कि चित्रगुप्त जी का वर्णन करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं। मैं उनके साथ काम करने का अवसर पाकर बहुत धन्य हूं, वह भी अपने करियर की शुरूआत में। न केवल वह एक असाधारण और प्रतिभाशाली संगीतकार थे, वह एक प्यारे व्यक्ति थे और मेरे लिए एक पिता तुल्य थे। वह बहुत प्यार और करुणा के साथ संगीत सिखाते थे।

अलका ने खुलासा किया कि वह पहली बार आनंद और मिलिंद से कैसे मिलीं और कैसे उन्हें कयामत से कयामत तक की पेशकश की गई। उन दिनों, आनंद-मिलिंद उनके (चित्रगुप्त जी) सहायक हुआ करते थे। वे ज्यादा बात नहीं करते थे और उन दिनों, वे शायद ही कभी बोलते थे। वे चुपचाप घूमते और काम करते थे और मैं सोचती थी कि वे कौन हैं। तब मुझे एहसास हुआ कि वे चित्रगुप्त जी के पुत्र हैं और उनके सहायक के रूप में काम करते हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे चित्रगुप्त जी के साथ काम करने का बहुत मौका मिला और फिर शहर में चारों ओर चर्चा हुई कि वे (आनंद-मिलिंद) संगीतकार भी बनना चाहते हैं और अपने दम पर काम करना चाहते हैं। जिसके बाद हमने साथ काम किया था। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *