देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

आने वाले दिनों में ष्आपष् राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस की जगह ले लगी रू राघव चड्ढा

चंडीगढ़ए 10 मार्च ;ऐजेंसी सक्षम भारत। पंजाब विधानसभा चुनाव की मतगणना के शुरुआती रझान में ष्आम आदमी पार्टीष् के पूर्ण बहुमत हासिल करने के संकेतों के बीच पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने बृहस्पतिवार को कहा कि आने वाले दिनों में उनकी पार्टी एक राष्ट्रीय दल के रूप में उभरेगी और कांग्रेस की जगह ले लेगी।

संगरूर में पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान के किराए के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे चड्ढा ने कहाए ष्ष्आने वाले दिनों में ष्आपष् एक राष्ट्रीय दल के रूप में उभरेगीण्ण्ण्ण्पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस की जगह ले लगी।ष्ष् उन्होंने कहा कि पूरा देश अरविंद केजरीवाल की शासन नीति से प्रभावित है और पंजाब के लोगों ने राज्य में पार्टी पर भरोसा जताया है। ष्आपष् के पंजाब मामलों के सह.प्रभारी चड्ढा ने कहाए ष्ष्पंजाब में पारंपरिक पार्टियों शिरोमणि अकाली दल ;शिअदद्ध और कांग्रेस का जमाना खत्म हो गया है और अब ष्आपष् एक ईमानदार सरकार का गठन करेगी।ष्ष्

शुरुआती रुझान के अनुसारए कुल 117 विधानसभा सीटों में से 89 पर आगे चल रही आम आदमी पार्टी ;आपद्ध राज्य में पूर्ण बहुमत हासिल करने की ओर आगे बढ़ रही है। पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए 20 फरवरी को मतदान हुआ था और मतगणना बृहस्पतिवार सुबह आठ बजे से जारी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *