मनोरंजन

‘बड़े मियां छोटे मियां’ में साथ आएंगे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, टीजर के साथ हुआ फिल्म का ऐलान

मुंबई, 08 फरवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। इन दिनों बॉलीवुड के सबसे व्यस्तम अभिनेता अक्षय कुमार की एक और नई फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ऐलान मंगलवार को हो गया है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे। मेकर्स ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही इसका एक टीजर भी जारी किया है,जिसे अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है।

इस टीजर को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा-’जिस साल तुमने इस दुनिया में डेब्यू किया (जन्म लिया) मैंने उस साल फिल्मों में डेब्यू किया था। फिर भी मुकाबला करोगे छोटे मियां? चल फिर हो जाए फुल ऐक्शन!’ इसके साथ ही अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ को टैग भी किया है।

वहीं टाइगर श्रॉफ ने भी फिल्म का टीजर साझा करते हुए लिखा-’ डबल एक्शन, डबल धमाका। बड़े मियां तैयार हो। तो खिलाड़ियों की तरह दिखाइए हीरोपंती?आप सभी के सामने आने के लिए बहुत उत्साहित हूँ, अब तक का सबसे बड़ा एक्शन एंटरटेनररुबड़े मियां छोटे मियां !’

टीजर की शुरुआत एक एक्शन दृश्य के साथ होती है, जिसमें टाइगर एक सोल्जर के अंदाज में एक्शन से भरी हुई एंट्री लेते हैं। इसके बाद अक्षय आते हैं। दोनों मिलते हैं। अक्षय, टाइगर से पूछते हैं, तू यहां कर रहा है। टाइगर कहते हैं, सर अपनी अगली फिल्म एनाउंस कर रहा हूँ। कब आ रही है तेरी फिल्म। टाइगर बताते हैं, क्रिसमस 2023। अक्षय पूछते हैं कि क्या नाम है तेरी फिल्म का। टाइगर बताते हैं, छोटे मियां। फिर अक्षय अपनी फिल्म का नाम बताते हैं, बड़े मियां। अक्षय टाइगर से कहते हैं, साथ में आएगी।’

सोशल मीडिया पर फिल्म के इस टीजर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अक्षय और टाइगर की यह फिल्म में एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी का भी तड़का होगा। यह पहला मौका है जब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार किसी फिल्म में नजर आएंगे। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे, जबकि इस फिल्म को वाशु भागनानी और पूजा एंटरटेरमेंट प्रड्यूस कर रहे हैं।

गौरतलब है, फिल्म बड़े मियां छोटे मियां नाम से वाशु भगनानी निर्मित फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी, जो कॉमेडी फिल्म थी। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया था। इस फिल्म में गोविंदा और अमिताभ बच्चन की जोड़ी ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार इस नाम से निर्मित वाशु भगनानी की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय और टाइगर की जोड़ी दर्शकों को कितना इंटरटेन कर पाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *