खेल

यूजीलैंड का ऑस्ट्रेलिया दौरा अगली सूचना तक स्थगित

क्राइस्टचर्च, 19 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। न्यूजीलैंड का ऑस्ट्रेलिया दौरा अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है। यह दौरा 30 जनवरी से 8 फरवरी के लिए निर्धारित था। इसका कारण न्यूजीलैंड में क्वारंटीन नियम और सीमा पर नियंत्रण है। न्यूजीलैंड क्रिकेट और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बीच स्थगित मैच कब खेले जाएंगे, इसकी चर्चा जारी है।

न्यूजीलैंड के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा, ष्हम जानते हैं कि ओमिक्रॉन आ गया है और इसके कारण न्यूजीलैंड की सरकार ने बदलाव किए हैं. इसके बाद बाहर से आने वाले यात्रियों को 10 दिन के सख्त क्वारंटीन में रहना होगा. न्यूजीलैंड क्रिकेट और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टूर को बढ़ाने के प्रस्ताव पर बात की और इस पर भी चर्चा की कि न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम किस दिन वापस लौटेगी ताकि ऐसी तारीख पर बात बन सके जो सरकार के लिए भी सही हो. दुर्भाग्यवश, आज सुबह हमें ये बताया गया कि वह इस मामले में कोई निश्चित तारीख नहीं दे सकते।ष्

बता दें कि दोनों देशों के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेली जानी थी, श्रृंखला का पहला मैच 30 जनवरी, दूसरा मैच दो फरवरी और तीसरा मैच पांच फरवरी को खेला जाना था। इकलौता टी20 मैच आठ फरवरी को होना था।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *