खेल

तमिल थलाइवाज की पहली जीत, पटना पाइरेट्स जीते

बेंगलुरू, 01 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। प्रो कबड्डी लीग के 10वें दिन दो मुकाबले हैं। बेंगुलरु के शेर्टन ग्रांड व्हाइटफील्ड में खेले गए पहले मुकाबले में तमिल थलाइवाज ने पुणेरी पलटन को 36-26 से हराया। तमिल थलाइवाज की इस सीजन यह पहली जीत है।

तमिल थलाइवाज के अजिंक्य पंवार ने लीग में अपना पहला सुपर 10 बनाया। वह इस मैच में सब्सिट्यूट के तौर पर शामिल किए गए थे। टूर्नामेंट का यह 23वां मुकाबला था। तमिल थलाइवाज के लिए रेडर मनजीत ने सबसे ज्यादा 8 अंक जुटाए। पुणेरी पलटन के पंकज मोहिते ने भी 8 अंक हासिल किए। दिन के दूसरे और टूर्नामेंट के 24वें मुकाबले में पटना पायरेट्स ने बंगाल वॉरियर्स को 44-30 से मात दी। पटना पायरेट्स पहले हॉफ में 5 अंक से पिछड़ रही थी। इसके बाद उसने वापसी की। उसने दूसरे हॉफ में 28 अंक हासिल किए, जबकि बंगाल वारियर्स 9 अंक ही हासिल कर पाई।

इस मैच में मोनू गोयत ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने सुपर 10 बनाया। उन्होंने कुल 15 अंक बनाए। इसमें से 7 अंक टच से, 5 अंक बोनस से और 3 अंक टैकल से बनाए।

इस जीत से पटना पायरेट्स पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई। पटना पायरेट्स ने अब तक 4 मैच खेले हैं। उसके 16 अंक हैं। बंगाल वॉरियर्स की 5 मुकाबलों में यह तीसरी हार है। वह 11 अंक के साथ 8वें नंबर पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *