सैमसंग का सीईएस में नए इनोवेशन के साथ तकनीक की दुनिया को लुभाने का लक्ष्य

सैन फ्रांसिस्को, 31 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। क्या सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स उन उम्मीदों और प्रचार पर खरा उतर सकता है जो कंपनी ने अगले हफ्ते लास वेगास में होने वाले कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (सीईएस) में आगे बढ़ाने में मदद करेगा?

इस हफ्ते की शुरुआत में, दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने एक टीजर वीडियो का अनावरण किया, जिसमें विदेशी कर्मचारियों को अगले नवाचारों पर एक फ्रॉस्टेड विंडो के पीछे कड़ी मेहनत करते हुए दिखाया गया।

एलायंस का उपयोग अक्सर कंपनी द्वारा अपनी मार्केटिंग रणनीति में तकनीकी कौशल के अद्वितीय और दूसरे स्तर पर प्रचार करने के लिए किया जाता है।

2013 में, कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर कहा कि उसने सैमसंग लैब में उत्पादों में लेटेस्ट विचारों को अमल में लाने के लिए एलायंस के साथ एक रणनीतिक गठबंधन बनाया था।

पोस्ट में लिखा है, आधुनिक आईटी गैजेट्स की तकनीक इतनी उन्नत है कि कई बार यह विश्वास करना मुश्किल होता है कि हम इंसानों ने ऐसी चीजें विकसित की हैं।

5-8 जनवरी तक होने वाले प्रौद्योगिकी उद्योग व्यापार शो में, सैमसंग ने कहा कि वह टुगेदर फॉर टुमॉरो की थीम के तहत यूजर्स के लिए नए और सार्थक अनुभव बनाने के लिए नए उपकरणों और प्रोटोटाइप की एक श्रृंखला का अनावरण करेगा।

योनहाप न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, मोबाइल के मोर्चे पर, तकनीकी दिग्गज से अपने लंबे समय से विलंबित गैलेक्सी एस21 एफई की शुरूआत करने की उम्मीद है।

शो में अनावरण किए जाने वाले नए उत्पादों में अनुकूलन योग्य बेस्पोक उपकरणों की एक पूरी श्रृंखला है, जो यूजर्स को घरेलू उपकरणों के रंग, मटेरियल और मॉड्यूल को वैयक्तिकृत करने की अनुमति देती है। नए लॉन्च में सैमसंग का पहला बेस्पोक फ्रें च डोर रेफ्रिजरेटर, बेस्पोक जेट कॉर्डलेस वैक्यूम क्लीनर और बेस्पोक वॉशर और ड्रायर शामिल हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *