मनोरंजन

सलमान खान के जन्मदिन पर कटरीना कैफ ने दी बधाई

मुंबई, 27 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। सलमान खान का आज जन्मदिन है। 27 दिसंबर को भाईजान ने अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेशन पनवेल फार्महाउस पर बीती रात दोस्तों और अपनों के साथ मनाया। तमाम लोग उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी। ऐसे में नई नवेली दुल्हन कटरीना कैफ भी पीछे नहीं रहीं। उन्होंने भी ऐक्टर को इस खास दिन पर बधाइया दीं।

कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट किया। इसमें उन्होंने सलमान खान की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो लगाई। हैप्पी बर्थडे का एक कलरफुर जिफ अटैच किया। फिर साफ सफेद शब्दों में सलमान खान के अकाउंट को टैग करते हुए लिखा, ‘जन्मदिन की ढेरों बधाइयां। हमेशा प्यार बरसता रहे और आप ऐसे ही रोशन फैलाते रहें।’

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद फैन्स सलमान के एक पोस्ट का इंतजार कर रहे थे कि कभी तो वह कोई ट्वीट या स्टोरी शेयर करें, जिसमें कपल को नए सफर के लिए शुभकामनाएं दें। लेकिन वह इंतजार तो पूरा नहीं हुआ। मगर ऐक्ट्रेस ने बधाई देकर साबित कर दिया कि सब न्यू नॉर्मल है।

बता दें कि सलमान और उनकी भांजी आयत (बहन अर्पिता और आयुष शर्मा की बेटी) का बर्थडे 27 दिसंबर को ही आता है। दो साल पहले 2019 में जब अर्पिता की बेटी का जन्म हुआ था तब सलमान ने इसे अब तक का बेस्ट बर्थ डे गिफ्ट बताया था। इसके बाद से ही दोनों का बर्थडे साथ में सेलिब्रेट किया जाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *