मनोरंजन

बेटे आर्यन की रिहाई के 46 दिन बाद शाहरुख खान ने दिखाई झलक, बॉडी देख हैरान फैंस

मुंबई, 16 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। शाहरुख खान के फैंस बड़ी ही बेसब्री से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन फिल्म तो क्या, शाहरुख पिछले कुछ वक्त से पब्लिकली भी बेहद कम नजर आ रहे हैं। अक्टूबर में बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद भी शाहरुख मीडिया और कैमरों की नजरों से दूर ही रहे। वह बस उस वक्त नजर आए, जब वह बेटे आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। तब से शाहरुख पब्लिक जगहों पर बहुत ही कम नजर आते हैं। ऑफ-स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑनस्क्रीन भी शाहरुख ने दूरी बनाए रखी।

लेकिन हाल ही शाहरुख, बेटे आर्यन की गिरफ्तारी और रिलीज के बाद पहली बार स्क्रीन पर नजर आए। बुधवार को एक नामी ब्रांड ने अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया। इस मौके पर शाहरुख ने उस ब्रांड के लिए एक स्पेशल वीडियो मेसेज भेजा। इस वीडियो से शाहरुख की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

तस्वीरों में शाहरुख पहले के मुकाबले काफी तगड़े और हट्टे-कट्टे नजर आ रहे हैं। बता दें कि शाहरुख जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे। वह इस फिल्म में अपने किरदार के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख घर पर ही जमकर वर्कआउट कर रहे हैं और स्ट्रिक्ट डायट फॉलो कर रहे हैं।

शाहरुख ‘पठान’ की शूटिंग के लिए अक्टूबर में स्पेन जाने वाले थे, लेकिन आर्यन की गिरफ्तारी के कारण शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया गया था। कहा जा रहा है कि ‘पठान’ के अगले शेडयूल में काफी ऐक्शन सीक्वेंस होंगे, जिनके लिए शाहरुख ट्रेनिंग कर रहे हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *