व्यापार

वेस्टर्न डिजिटल ने कंटेंट क्रिएटर्स के लिए लॉन्च किया एसएसडी

नई दिल्ली, 13 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। स्टोरेज सॉल्यूशंस प्रमुख वेस्टर्न डिजिटल (डब्ल्यूडी) ने सोमवार को दुनिया भर में क्रिएटर्स के बढ़ते समुदाय के लिए एक नया कंज्यूमर सॉलिड स्टेट ड्राइव (एसएसडी) उत्पाद डब्ल्यूडी ब्लू एसएन570 एनवीएमई लॉन्च किया।

डब्ल्यूडी ब्लू एसएन570 एनवीएमई एसएसडी अब अमेजन डॉट इन के साथ चुनिंदा आईटी रिटेल से 3899 रुपये की शुरूआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है और यह 5 साल की सीमित वारंटी के साथ आता है।

भारत में वेस्टर्न डिजिटल के वरिष्ठ सेल्स निदेशक, खालिद वानी ने एक बयान में कहा, पश्चिमी डिजिटल के केंद्र में नवाचार निहित है और हम इस डिवाइस को डब्ल्यूडी के विविध एसएसडी पोर्टफोलियो के घर में जोड़ने के लिए बहुत उत्साहित हैं। विशेष रूप से कंटेंट क्रिएटर्स के लिए डिजाइन किया गया यह शक्तिशाली नया आंतरिक ड्राइव हमारे सर्वोत्तम सैटा एसएसडी की गति 5 तक प्रदान करता है। इसलिए निर्माता अपनी कल्पना को प्रवाहित होने दे सकते हैं और पीसी लैग या लोड समय के बारे में कम चिंता कर सकते हैं।

कंपनी का दावा है कि नया आंतरिक फ्लैश ड्राइव मौजूदा पीसी को अपग्रेड करने या कस्टम बिल्ड को अनुकूलित करने के लिए एक शक्तिशाली समाधान है।

क्रिएटर्स को प्रेरित रखने के लिए, डब्ल्यूडी ब्लू एसएन570 एनवीएमई एसएसडी की प्रत्येक नई खरीद एडोब क्रिएटिव क्लाउड की एक महीने की सदस्यता के साथ आती है, जो एडोब फोटोशॉप, इलस्ट्रेटर, लाइटरूम, प्रीमियर प्रो और इनडिजाइन जैसे कुछ बेहतरीन क्रिएटिव ऐप और सेवाओं तक पहुंच प्रदान करती है।

गुरुवार को एक रिपोर्ट में कहा गया कि इस बीच, डब्लूडी 2021 की दूसरी तिमाही में समग्र आंतरिक एसएसडी बाजार में शीर्ष स्कोरर था।

साइबर मीडिया रिसर्च (सीएमआर) के अनुसार, भारत के उपभोक्ता आंतरिक एसएसडी बाजार (एसएटीए और पीसीआईई/एनवीएमई) शिपमेंट में पहली तिमाही की तुलना में 15 फीसदी की गिरावट देखी गई। साल-दर-साल आधार पर, समग्र बाजार ने 317 प्रतिशत की महत्वपूर्ण वृद्धि दर्ज की।

समग्र भारत उपभोक्ता आंतरिक एसएसडी बाजार में, डब्ल्यूडी ने 14 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी पर कब्जा कर लिया, इसके बाद क्रूशियल ने 11 प्रतिशत और किंग्स्टन ने 9 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ तीसरे स्थान पर कब्जा कर लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *