मनोरंजन

अमिताभ बच्चन को बच्चे ने दिया बड़ा चैलेंज, जीभ से नाक और गले छूने की कोशिश में हारे

मुंबई, 23 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में जहां देश और दुनिया से जुड़ी बातों की जानकारी मिलती है, वहीं कई बार ऐसा किस्सा या वाकिया भी होता है जो ऑडियंस को खूब हंसाते हैं। अमिताभ बच्चन के सामने इस बार हॉट सीट पर बैठे एक बच्चे ने उनसे ऐसे-ऐसे कतरब करा लिए जो शायद इससे पहले उन्होंने कभी ट्राई न किया हो।

दरअसल ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में हॉट सीट पर बैठे एक छोटे से बच्चे ने बिग बी को बड़ा चैलेंज दे दिया। इस चैलेंज को अमिताभ पूरा नहीं कर पाए। बच्चे ने उनसे कहा, ‘मैं हर किसी को यह चैलेंज देना चाहता हूं कि वे मेरी तरह ऐसा कर सकते हैं कि नहीं। बच्चे ने अपनी जीभ से नाक को टच करते हुए सबसे ऐसा करने को कहा। अमिताभ बच्चन ने कोशिश तो की लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाए।’

हारकर बिग बी ने कहा, ‘मेरा तो हो ही नहीं रहा। मूंछ तक गया, बाकी गया ही नहीं।’ इस बाद यह कंटेस्टेंट वहीं तक नहीं रुका। उसने अपनी कोहनी को भी चीभ से टच करके दिखा दिया। वहां मौजूद दर्शकों और अमिताभ ने भी ऐसा करने की कोशिश की लेकिन बहुतों से यह नहीं हो पाया। इसके बाद उस बच्चे ने जीभ से अपने सीने को टच करके दिखा दिया और अमिताभ ने जब यह कोशिश की तो कुछ और ही हो गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *