मनोरंजन

‘मेरी जूती के बराबर है शमिता शेट्टी, सामने आ गई तो छोड़ूंगी नहीं’, भड़कीं अफसाना खान

मुंबई, 22 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ‘बिग बॉस 15’ से बाहर की गईं पंजाबी सिंगर अफसाना खान ने शमिता शेट्टी पर धावा बोला है और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई है। अफसाना ने शमिता को ‘पैर की जूती’ तक कह दिया। अफसाना ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी, जिसमें उन्होंने कई चैंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने मेकर्स पर उन लोगों को सपॉर्ट करने का आरोप लगाया, जिनका चैनल के साथ कनेक्शन है।

बता दें कि ‘बिग बॉस 15’ में अफसाना खान और शमिता शेट्टी का बड़ा झगड़ा हुआ था। लड़ाई इस हद तक बढ़ गई थी कि अफसाना ने खुद को नुकसान पहुंचाने के लिए हाथ में चाकू तक उठा लिया था। बिग बॉस से अफसाना ने कहा था कि या तो वह शो में रहेंगी या फिर शमिता शेट्टी। इस दौरान अफसाना को पैनिक अटैक भी आने लगे थे। तब बिग बॉस ने अफसाना खान को कन्फेशन रूम में बुलाया और वहीं से निष्कासित कर दिया था।

अब अफसाना खुलकर सबके सामने आई हैं और मेकर्स से लेकर शमिता शेट्टी तक पर अटैक किया है। सोशल मीडिया पर अफसाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह शमिता के लिए कह रही हैं, ‘मेरे बहुत गंदी वाली दुश्मनी हो चुकी है। मैं जिससे प्यार करती हूं ना दिल से करती हूं। मेरी दुश्मनी अब इतनी गंदी वाली पड़ चुकी है कि वो अब मेरे सामने भी आ जाए ना तो मैं उसे छोड़ने वाली नहीं हूं।’

अफसाना ने आगे कहा, ‘शमिता शेट्टी घर में होगी। कुछ भी होगी वो, पर मेरी तो जूती के बराबर है। वो जो दो उंगलियां दिखाती है ना फ्रैक्चर हुई, मैं उसकी चार कर देती। वो डरती थी। शमिता आंटी तो सीधी आउट होनी चाहिए। यही मेरी वोट और सपॉर्ट है कि वो जल्दी से बाहर आ जाए और अपना इलाज कराए।’

अफसाना खान फिलहाल चंडीगढ़ में हैं और अपने आने वाले एक सॉन्ग को प्रमोट कर रही हैं। बात करें ‘बिग बॉस 15’ में अफसाना की दोस्ती की तो वह करण कुंद्रा के काफी करीब थीं। वह करण को भाई मानती हैं। इसके अलावा राजीव और उमर रियाज के साथ भी उनका अच्छा रिश्ता रहा।

लेकिन जब अफसाना और शमिता का झगड़ा हुआ तो सिंगर को अपनी बात रखने तक का मौका नहीं दिया गया। अफसाना बिग बॉस के सामने कहती रहीं कि उन्हें भी बोलने का मौका दिया जाए, नहीं तो वह बाहर गलत दिखेंगी। पर अफसाना को बिग बॉस ने एक मौका नहीं दिया और उन्हें बाहर कर दिया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *