भारत में 23 नवंबर से होगा उपलब्ध माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस गो 3

नई दिल्ली, 17 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। माइक्रोसॉफ्ट ने बुधवार को घोषणा की कि उसका 2-इन-1 टैबलेट सरफेस गो 3 भारतीय बाजार में 23 नवंबर से अमेजन पर उपलब्ध होगा।

57,999 रुपये से शुरू, सरफेस गो 3 1080पी कैमरा, स्टूडियो माइक्रोफोन, डॉल्बी ऑडियो और 10.5 इंच के टच डिस्प्ले के साथ 1.2 पाउंड में आएगा। सरफेस फॉर बिजनेस यूनिट्स की कीमत 42,999 रुपये से शुरू होती है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, सरफेस गो 3 सबसे पोर्टेबल सर्फेस टू-इन-1 है जो चलते-फिरते, रोजमर्रा के कामों, होमवर्क और खेलने के लिए काम करने वालों के लिए एकदम सही है। यह उत्पाद वैकल्पिक एलटीई एडवांस्ड, पूरे दिन की बैटरी, बिल्ट-इन माइक्रोसॉफ्ट सुरक्षा लाता है और साथ ही यह डिजिटल पेन और टच के साथ टैबलेट-टू-लैपटॉप बहुमुखी प्रतिभा के लिए अनुकूलित है।

माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस गो 3 टैबलेट माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस गो 2 टैबलेट की जगह लेता है जिसे मई 2020 में लॉन्च किया गया था। यह 10वीं जेनरेशन के इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 4 जीबी या 8 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज स्पेस के लिए, उपयोगकर्ता 64जीबी ईएमएमसी, 128जीबी एसएसडी या 256जीबी एसएसडी स्टोरेज विकल्पों में से चुन सकते हैं।

ऑप्टिक्स के संदर्भ में, लेटेस्ट माइक्रोसॉफ्ट टैबलेट में पीछे की तरफ 8एमपी का ऑटो-फोकस लेंस और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5एमपी का फ्रंट कैमरा है।

यह विंडोज हैलो फेशियल रिकग्निशन के समर्थन के साथ कंपनी का लेटेस्ट विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है।

यह ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक के साथ भी आएगा।

माइक्रोसॉफ्ट ने इससे पहले सर्फेस स्लिम पेन 2 लॉन्च किया था, जो सर्फेस गो 3 टैबलेट और सर्फेस प्रो 8 और सर्फेस लैपटॉप स्टूडियो लैपटॉप सहित कई उपकरणों के साथ काम करता है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *