मनोरंजन

सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ का दूसरा गाना ‘भाई का बर्थडे’ रिलीज

मुंबई, 02 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ का दूसरा गाना ‘भाई का बर्थडे’ रिलीज हो गया है।

सलमान खान-आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ का दूसरा गाना ‘भाई का बर्थडे’ रिलीज कर दिया गया है। ‘भाई का बर्थडे’ के वीडियो में आयुष शर्मा फिल्म में अपने भाई (डॉन) जन्मदिन मनाते नजर आ रहे हैं। फिल्म में पुलिस की भूमिका निभाने वाले सलमान खान डांस पार्टी का गेट क्रैश करते हुए भांगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को हितेश मोदक ने कम्पोज किया है और साजिद खान ने गाया है। गाने के लिरिक्स नितिन रायकर ने लिखे हैं और मुदस्सर खान ने कोरियॉग्राफ किया है।

गौरतलब है कि महेश मांजरेकर निर्देशित ‘अंतिम’ में सलमान और आयुष शर्मा भी लीड रोल में हैं। फिल्म में सलमान पुलिस वाले और आयुष गैंगस्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। ‘अंतिम’ मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की हिन्दी रीमेक है। इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म ‘सलमान खान फिल्म्स’ द्वारा प्रस्तुत और सलमा खान द्वारा निर्मित है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *