उत्तराखंड: चुनावी तैयारियों को लेकर भाजपा की बड़ी बैठक, पीएम मोदी के केदारनाथ दौरे पर भी हो सकती है चर्चा

नई दिल्ली, 01 नवंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। उत्तराखंड विधान सभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के मद्देनजर सोमवार को दिल्ली में भाजपा की बड़ी बैठक होने जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक , प्रदेश में 2022 में होने जा रहे चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर सोमवार को देर शाम भाजपा नेताओं की एक बड़ी बैठक हो सकती है। बताया जा रहा है कि इस उच्चस्तरीय बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी एल संतोष और मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के अलावा, राष्ट्रीय महासचिव और उत्तराखंड के प्रभारी दुष्यंत गौतम , प्रदेश अध्यक्ष और चुनाव अभियान से जुड़े अन्य नेता शामिल हो सकते हैं।

बताया जा रहा है कि इस महत्वपूर्ण बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी केदारनाथ दौरे की तैयारियों को लेकर भी चर्चा की जा सकती है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी 5 नवंबर को केदारनाथ के दौरे पर जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि पीएम के केदारनाथ दौरे को लेकर उत्तराखंड में संगठन और सरकार के स्तर पर तो भव्य तैयारी की ही गई है। इसके साथ ही इस अवसर को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा ने देशव्यापी योजना भी बनाई है। श्री आदि शंकराचार्य ने देश भ्रमण के लिए जिन रास्तों पर यात्राएं की थी , भाजपा उस मार्ग पर चार धामों , 12 ज्योतिलिंर्गों और देश के लगभग 87 प्रमुख मंदिरों पर आम लोगों , भक्तों और साधु-संतों को आमंत्रित करेगी।

आम लोगों, भक्तों और साधु-संतों को प्रधानमंत्री मोदी के केदारनाथ दौरे के कार्यक्रम को दिखाने के लिए इन सभी स्थानों पर एलईडी और बिग स्क्रीन लगाए जाने की भी योजना है।

आपको बता दें कि उत्तराखंड में लगातार दूसरी बार सरकार बनाने के लक्ष्य को लेकर तैयारी कर रही भाजपा कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने भी हाल ही में राज्य का दौरा कर चुनावी तैयारियों को जायजा लिया था और महत्वपूर्ण निर्देश भी दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *