100 करोड़ टीकाकरण पर भाजपा गुरुवार को करेगी देश भर में कार्यक्रम, नड्डा जाएंगे गाजियाबाद

नई दिल्ली, 20 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। देश में टीकाकरण का आंकड़ा 100 करोड़ पहुंच जाने पर भाजपा गुरुवार को देश भर में कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस मौके पर गुरुवार को गाजियाबाद जाकर टीकाकरण अभियान से जुड़े लोगों का सम्मान करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बताया कि पार्टी को उम्मीद है कि गुरुवार को देश में टीकाकरण का आंकड़ा 100 करोड़ को पार कर जाएगा।

आईएएनएस से बात करते हुए भाजपा महासचिव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व के कारण देश में तेजी से टीकाकरण अभियान चलाया गया और अब यह 100 करोड़ के आंकड़े को भी पार करने जा रहा है।

अरुण सिंह ने बताया कि इस मौके पर भाजपा के विधायक , सांसद सहित पार्टी के तमाम जनप्रतिनिधि और सभी पदाधिकारी देश के अलग-अलग इलाकों में कोविड वैक्सीनशन सेन्टर का दौरा करेंगे। साथ ही कोरोना टीकाकरण अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले डॉक्टर, नर्स , तमाम मेडिकल स्टॉफ, सफाई कर्मचारी और अन्य लोगों का सम्मान करेंगे।

इसी अभियान के तहत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद जाएंगे। नड्डा गाजियाबाद में एक कोविड वैक्सीनशन सेन्टर का दौरा करेंगे और उसके बाद टीकाकरण अभियान से जुड़े तमाम मेडिकल स्टॉफ और अन्य कर्मचारियों का सम्मान भी करेंगे। तेज गति से टीकाकरण अभियान चलाने को लेकर जेपी नड्डा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद भी करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बताया कि देशभर में आयोजित होने वाले इन कार्यक्रमों में सबसे तेज टीकाकरण अभियान चलाने और लोगों को मुफ्त में कोविड का टीका लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद भी दिया जाएगा।

20 अक्टूबर को सुबह सरकार द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में 99.12 करोड़ कोविड के टीके लगाए जा चुके हैं। यह उम्मीद जताई जा रही है कि गुरुवार को यह आंकड़ा 100 करोड़ के लक्ष्य को छू लेगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *