देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

कांग्रेस का दावाः यूपी के सीतापुर में प्रियंका की निगरानी में लगाए गए थे ड्रोन

नई दिल्ली, 05 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि प्रियंका गांधी वाड्रा के आंदोलन की निगरानी के लिए ड्रोन का उपयोग किया जा रहा था। प्रियंका को उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में प्रवेश करने की कोशिश करते हुए सीतापुर में 30 घंटे से अधिक समय तक हिरासत में लिया गया था।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बागेल ने ड्रोन निगरानी का एक वीडियो ट्वीट किया, इसकी कौन जिम्मेदारी लेगा, किसका यह ड्रोन है और क्यों?

कांग्रेस आरोप लगा रही है कि उन्हें 30 घंटे तक अवैध हिरासत में रखा गया है क्योंकि उन्हें सीतापुर के हरगांव क्षेत्र में सोमवार की सुबह जल्दी हिरासत में ले जाया गया था।

पुलिसकर्मियों के साथ एक संक्षिप्त बातचीत के बाद, प्रियंका को पीएसी गेस्ट हाउस में ले जाया गया था और अब तक वह वहीं पर हैं।

सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता गेस्ट हाउस के बाहर बैठे हैं, जो उनके रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

प्रियंका ने कहा है कि जैसे ही वह रिलीज की जाती हैं, वह शोकग्रस्त परिवारों से मिलने के लिए लखीमपुर खीरी के लिए आगे बढ़ेंगी।

एक संबंधित विकास में, एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सरकार ने इस तथ्य पर ध्यान दिया है कि प्रियंका ने फोन पर कुछ समाचार चैनलों से बात की थी, जबकि वह हिरासत में थीं।

अधिकारी ने कहा, हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही चैनलों और बातचीत की व्यवस्था के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *