खेल

साउदी के होने से केकेआर को प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद: मोर्गन

दुबई, 04 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि टीम के कीवी तेज गेंदबाज टिम साउदी के होने से केकेआर के पास प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद है।

साउदी ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दो विकेट लिए थे। केकेआर ने हैदराबाद को छह विकेट से हराकर प्लेऑफ की ओर एक कदम और बढ़ाया। केकेआर की टीम फिलहाल अंक तालिका में चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर के बाद चैथे स्थान पर है।

केकेआर के 12 अंक हैं और वह पंजाब किंग्स, राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस से आगे है जिनके 10-10 अंक हैं।

मोर्गन ने कहा, साउदी का स्पष्ट रूप से टीम पर बहुत प्रभाव पड़ा। जब आप दो या तीन बड़े खिलाड़ियों को याद करते हैं तो हमें पैट कमिंस ,लॉकी फग्र्यूसन और आंद्रे रसेल की याद आती है। इस दौर में गेंद के साथ उनका योगदान शानदार रहा है।

उन्होंने कहा, यह पूरे अभियान में योगदान देने वाली एक चीज है, लेकिन मुझे लगता है कि जब आप वास्तव में देखते हैं और आपको खिलाड़ियों के खड़े होने की आवश्यकता होती है, तो सीनियर खिलाड़ी ऐसा करने में सक्षम होते हैं। साउदी ने यह शानदार ढंग से किया है।

केकेआर का लीग का आखिरी मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ होना है और उसे प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार रखने के लिए इस मुकाबले में जीत हासिल करना जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *