अनुपम खेर की मां ने किया मॉडल जैसा वॉक, अपनी तरफ से ऐक्टिंग का भी लगाया तड़का

मुंबई, 30 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अनुपम खेर ने मां दुलारी का एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपना नया पर्स लेकर मॉडल की तरह वॉक करती नजर आ रही हैं। अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर किया है और बताया है कि वह अपनी मां के लिए अमेरिका से पर्स खरीदकर लाए, जो उन्हें काफी पसंद आया और उसे लेकर वह मॉडल की तरह वॉक करती दिख रही हैं।

अनपुम खेर अक्सर अपनी मां के साथ कुछ न कुछ वीडियो बनाते रहते हैं और इसे फैन्स को भी दिखाते हैं। हाल ही में अनुपम अपनी विदेश यात्रा से लौटे हैं। अमेरिका से लौटते हुए अनुपम अपनी मां के लिए प्यारा सा तोहफा लेकर आए।

इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा है, ‘मां ने मॉडल की तरह वॉक किया। अमेरिका से जो मैं बैग लाया वह दुलारी को काफी पसंद आया, लेकिन इसमें केवल 500 रखने से वह खुश नहीं थीं। लेकिन जब उनसे बैग लेकर मॉडल की तरह वॉक करने को कहा तो उन्होंने बस उतना ही नहीं किया बल्कि अपनी तरफ से कुछ और ऐक्टिंग जोड़ दी।’ इस वीडियो में मां अनुपम से उनका हाल-चाल पूछती हैं और अपनी बहू की तबीयत के बारे में भी पूछती नजर आ रही हैं। वह पूछ रही हैं- कैसे हो, मेरी किरण ठीक है?

अनुपम ने लिखा है, ‘उन्हें कोई आइडिया नहीं कि वह कितनी पॉप्युलर हैं। वह कहती हैं कि लोग मास्क में भी उन्हें पहचान लेते हैं और यह लाइफ का सबसे इनोसेंट पार्ट है।’ वीडियो में वह मां से कह रहे हैं- जहां भी मैं शो करने गया था, सभी आपके बारे में पूछ रहे थे, दुलारी के नाम पर तालियां बजीं। इसपर वह कहती हैं- मुझे मास्क लगाने के बाद भी लोग पहचान लेते हैं। वीडियो में मां-बेटे की यह बॉन्डिंग फैन्स को काफी पसंद आ रही है।

लोगों को अनुपम खेर और उनकी मां दुलारी का नैचरल अंदाज काफी पसंद आता है। अनुपम मां का वीडियो बिल्कुल उसी तरह से शूट करने की कोशिश करते हैं, जैसे वह घर में रहती हैं, बातचीत करती हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *