तीसरी बार तलाक ले रही हैं बांग्ला ऐक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी, पति रोशन सिंह पर लगाए नामर्दी के आरोप?

मुंबई, 29 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। मशहूर बांग्ला ऐक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी केवल अपनी फिल्मों ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चा में रहती हैं। अब खबर आ रही है कि श्राबंती चटर्जी अपनी तीसरी शादी भी खत्म करने जा रही हैं। उन्होंने अपने पति रोशन सिंह से तलाक की अर्जी कोर्ट में लगाई है। इसके बाद श्राबंती एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। आइए, जानते हैं कौन हैं श्राबंती और क्या है पूरा मामला।

श्राबंती चटर्जी बांग्ला फिल्मों की मशहूर ऐक्ट्रेस हैं। 34 साल की श्राबंती ने साल 1997 में बंगाली फिल्म ‘मायार बंधोन’ से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। श्राबंती की पिछली बार फिल्म ‘लॉकडाउन’ में नजर आई थीं।

श्राबंती चटर्जी अभी तक 3 बार शादी कर चुकी हैं। उनकी पहली शादी बांग्ला फिल्ममेकर राजीव कुमार बिस्वास से साल 2003 में हुई थी। साल 2016 में श्राबंती और राजीव का तलाक हो गया। इसके बाद श्राबंती ने मॉडल कृष्ण व्रज से 2016 में शादी की मगर यह शादी केवल 1 साल ही चली और 2017 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद 19 अप्रैल 2019 में श्राबंती ने रोशन सिंह से शादी कर ली।

खबर है कि श्राबंती ने 16 सितंबर को कोर्ट में रोशन सिंह से तलाक की अर्जी दी है। इस तरह श्राबंती तीसरी बार तलाक लेने जा रही हैं। रोशन सिंह ने बताया है कि अभी तक उन्हें तलाक का नोटिस नहीं मिला है।

रोशन सिंह ने एक बांग्ला पोर्टल से बात करते हुए दावा किया है कि वह श्राबंती के कई दोस्तों के संपर्क में हैं। रोशन ने कहा कि उन्हें पता चला है कि श्राबंती लोगों के बीच में उनकी बुराई करती हैं और कहती हैं कि रोशन बहुत मोटे हैं इसलिए सेक्स नहीं कर सकते हैं। रोशन ने कहा कि जिन लोगों से उन्हें इन बातों का पता चला है वह बेहद भरोसेमंद हैं।

रोशन सिंह ने दावा किया है कि श्राबंती लोगों के बीच कह रही हैं कि रोशन ने उनसे 1 करोड़ रुपये लिए हैं। रोशन ने यह भी कहा है कि श्राबंती उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को कॉल करके उनकी शिकायत करती हैं।

श्राबंती चटर्जी ने इसी साल बीजेपी जॉइन कर ली थी। इसके बाद श्राबंती ने बीजेपी के टिकट पर बेहाला पश्चिम की सीट से विधानसभा चुनाव भी लड़ा था। इस चुनाव में श्राबंती तृणमूल कांग्रेस के नेता पार्थ चटर्जी से हार गई थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्राबंती जल्दी ही अशुमन प्रत्युष की सायकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘धप्पा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका सरकार भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा श्राबंती ‘बीरपुरुष’, ‘नबजीबन बीमा कंपनी’, ‘काबेरी अंतर्धान’, ‘खेलाघोर’, ‘अचेना उत्तम’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *