मनोरंजन

आमिर खान ने आइरा के साथ किया डिनर

मुंबई, 17 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलिवुड ऐक्टर आमिर खान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का लद्दाख का शूटिंग शेड्यूल पूरा किया है। अब आमिर खान गुरुवार को मुंबई में अपनी बेटी आइरा खान के साथ स्पॉट हुए। इस दौरान पिता और बेटी को पपाराजियों ने अपने कैमरे में कैद किया।

आमिर खान अपनी बेटी आइरा खान के साथ मुंबई में एक पॉप्युलर रेस्ट्रॉन्ट में डिनर करने गए थे। इसके बाद वह दोनों रेस्ट्रॉन्ट के बाहर नजर आए। आमिर खान ने टी-शर्ट और पैंट पहनी रखी थी। वहीं, आइरा खान ने टॉप और ट्राउजर पहना हुआ था। इसके अलावा दोनों ने मास्क पहना रखा था। दोनों ने पपाराजियों को पोज दिए और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने भले ही फिल्मी दुनिया में कदम न रखा हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा कायम है। वह आए दिन अपने और बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी आइरा खान हैं।

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बात करें तो यह हॉलिवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशल रीमेक है। इसमें आमिर खान के अलावा करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। ये फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *