मनोरंजन

राकेश बापट ने शमिता को सुबह-सुबह किया किस, बोले- वो अपनी सी है

मुंबई, 25 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। ‘बिग बॉस ओटीटी’ में एक तरफ जहां खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं तो वहीं कुछ कनेक्शन्स के बीच रिश्ता गहराता होता भी नजर आ रहा है। ऐसा ही एक कनेक्शन है शमिता शेट्टी और राकेश बापट का। दोनों के बीच घर में अब ऐसी चीजें देखने को मिल रही हैं जो इस तरफ इशारा कर रही हैं कि उनके बीच कुछ केमिस्ट्री तो बन रही है। उनके गहरे कनेक्शन की चर्चा अब घरवालों के बीच भी होने लगी है।

राकेश बापट और शमिता शो में हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े नजर आते हैं। लड़ाई-झगड़े में भी राकेश, शमिता के लिए खूब स्टेंड लेते हैं। इतना ही नहीं, वह शमिता का खूब ख्याल रख रहे हैं और हमेशा उनकी परवाह करते दिखाई देते हैं। हाल ही जब बिग बॉस ने घरवालों को कनेक्शन बदलने का मौका दिया तो उस दौरान भी राकेश और शमिता ने एक-दूसरे को ही अपना कनेक्शन चुना। शमिता ने कहा उनके और राकेश के ख्यालात एकदम मिलते हैं और वह हमेशा उनका सपॉर्ट करते हैं। वहीं राकेश ने कहा कि शमिता उन्हें अपनी सी लगती हैं और उनके साथ एक कनेक्शन बनना शुरू हुआ है।

इसके बाद शमिता ने भागकर राकेश को गले लगा लिया था और राकेश ने उन्हें गोद में उठा लिया था। इतना ही नहीं एक एपिसोड में तो राकेश, शमिता के साथ फ्लर्ट करते थे। वह उनसे एक ही बेड पर सोने की जिद करने लगे और शमिता को ‘बेबी, बेबी’ कहकर बुलाने लगे। जहां शमिता शेट्टी, राकेश बापट को यह सब करने से रोक रही थीं, वहीं वह उनके साथ फ्लर्ट किए जा रहे थे। यह सब देख सभी घरवाले मुस्कुरा रहे थे। वहीं हाल ही के एपिसोड में राकेश शमिता को किस करके जगाते दिखे। शमिता सोई हुई थीं और तभी राकेश वहां आते हैं। वह शमिता को हाथ पर किस करते हैं और फिर जगाते हैं।

शमिता और राकेश की इस केमिस्ट्री की चर्चा घरवालों के बीच तो हो ही रही है, वहीं हाल ही ऐक्टर करण नाथ (ज्ञंतंद छंजी) ने भी एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनका कनेक्शन गहरा होता जा रहा है। करण नाथ हाल ही ‘बिग बॉस ओटीटी’ से बेघर हुए थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *