देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

एलपीजी सिलेंडर के दाम को लेकर प्रियंका का सरकार पर हमला

नई दिल्ली, 23 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रसोई गैस सिलेंडर (एलपीजी) की कीमत में लगातार हो रही बढोतरी को लेकर सरकार पर हमला किया और कहा कि एलपीजी सिलेंडर के दाम बढने से आम महिलाएं पीड़ा में है और सरकार को उनके इस दर्द पर ध्यान देना चाहिए। श्रीमती वाड्रा ने कहा “महंगाई बढ़ती जा रही है। सिलेंडर भराने के पैसे नहीं हैं। काम-धंधे बंद हैं। ये आम महिलाओं की पीड़ा है। इनकी पीड़ा पर कब बात होगी। महंगाई कम करो।”

इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें एक महिला कह रही है कि उसके पास महज एक सिलेंडर है लेकिन उसे भराने का उसके पास पैसा नहीं होता। चूल्हे पर खाना बनाने पर कहते हैं कि प्रदूषण बढ़ रहा है। हम जाएं तो जाएं कहां। हर महीने सिलेंडर के दाम बढ़ ही रहे हैं।

इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक नारा भी लिखा है, ‘महंगाई की मार बस करो अब भाजपा सरकार।’ इसमें यह भी बताया गया है कि 2021 में रसाई गैस का सिलेंडर 165 रूपए महंगा हुआ। एक जनवरी को 694 रुपए, चार फरवरी को 719 रुपए, सात फरवरी को 759 रुपए, 25 फरवरी 794 रुपए, एक मार्च 819 रुपए, एक जुलाई को 834 और 17 अगस्त को 859 रुपए हुआ है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *